News Nation Logo

Rishi Kapoor की 69वीं बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई पत्नी Neetu Kapoor, शेयर की ये तस्वीर

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 04 Sep 2022, 02:11:38 PM
neetu kapoor

Rishi Kapoor की 69वीं बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई पत्नी Neetu Kapoor (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज 69वीं बर्थ एनिवर्सरी है. महान एक्टर भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी विरासत उनके बच्चों और उनकी फिल्मों के माध्यम से अभी भी हमारे साथ है. आज ऋषि कपूर की जयंती पर, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आइकन की एक मनमोहक अनदेखी फोटो शेयर करते हुए उनके लिए बर्थडे पोस्ट लिखा. बता दें कि, महान व्यक्तित्व वाले आकर्षक और मजाकिया एक्टर का 2020 में निधन हो गया था. वहीं नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. 

जैसा की सब जानते हैं, एक्ट्रेस नीतू कपूर अपने कई सालों की शादी के सफर के दौरान ऋषि कपूर की एक समर्पित पत्नी रही हैं. उन्होंने अपनी शादी के बाद घर और अपने बच्चों, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) की देखभाल के लिए फिल्मों में काम करना छोड दिया था. इसके अलावा आज उनके पति ऋषि कपूर की जयंती पर, नीतू कपूर ने एक सेल्फी शेयर की है, जो एक पार्टी की अनदेखी फोटो लगती है. ऋषि इस तस्वीर में ओवरसाइज गॉगल्स पहने नजर आ रहे हैं, और उनके साथ नीतू कपूर को भी देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे,". एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखकर उनका उनके स्वर्गीय पति के लिए प्यार देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

यह भी पढ़ें - Liger के फ्लॉप होने पर Vijay Deverakonda ने ऐसे की भरपाई, मेकर्स को लौटाए इतने पैसे

आपको बता दें कि, कई सारे स्टार्स ने नीतू कपूर के इस पोस्ट पर कमेंट किया और ऋषि कपूर को विश भी किया. दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की बात करें तो निधन से पहले वह कैंसर से जूझ रहे थे और न्यूयॉर्क में उनका इलाज भी चल रहा था. विदेश में अपना इलाज पूरा करने के बाद 2019 में वे भारत वापस आ गए थे. हालांकि, अप्रैल 2020 में सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उसी महीने उनका निधन हो गया. यह सभी के लिए बहुत बड़ा सदमा था.

First Published : 04 Sep 2022, 02:09:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.