logo-image

Liger के फ्लॉप होने पर Vijay Deverakonda ने ऐसे की भरपाई, मेकर्स को लौटाए इतने पैसे

Liger बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हो गई है. जिसके कारण फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा,और अब सुनने में आ रहा है की विजय ने मेकर्स के नुकसान के चलते उन्हें इतने पैसे लौटाने का सोचा है.

Updated on: 04 Sep 2022, 01:12 PM

New Delhi:

'लाईगर' (Liger) बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है. साउथ स्टार विजय देवेराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर इस फिल्म से विजय देवरकोंडा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत भी की थी, और इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें भी थी. बता दें कि फिल्म में एक्स बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) ने भी भूमिका निभाई थी. लेकिन, फिर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हो गई. जिसके कारण फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा, और अब सुनने में आ रहा है की विजय ने मेकर्स के नुकसान के चलते उन्हें इतने पैसे लौटाने का सोचा है.

दरअसल, 'लाइगर' 100 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी, और अब, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विजय ने मेकर्स को 6 करोड़ रुपये वापस करने का फैसला किया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टार फिल्म के लिए अपने पैसो का बड़ा हिस्सा फिल्म मेकर चार्ममे कौर (Charmme Kaur) और 'लाईगर' के अन्य को-मेकर्स को वापस कर देंगे. इतना ही नहीं, बल्कि 'लाईगर' की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के कारण विजय की अगली फिल्म 'जन गण मन' (Jana Gana Mana) के बजट में भी कमी आई है. फिल्म को 'लाईगर' के निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा (Puro Jaganath) ही निर्देशित किया जाना है, और इस एक्टर-निर्देशक की जोड़ी ने फिल्म के लिए अपने सैलरी को छोड़ने का फैसला किया है. खबरों की माने तो अगर 'जन गण मन' बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखती है तो विजय बाद में मुनाफे का एक हिस्सा ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें - Virat Kohli और Anushka Sharma ने खरीदा अलीबाग मे ये आलीशान फार्महाउस, जाने प्रॉपर्टी की कीमत

आपको बता दें कि, 'लाईगर' में विजय के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी लीड रोल में थीं, और दोनो के लिए फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से एक जैसा खराब रिव्यु ही मिला. इतने पैमाने पर प्रमोशन के बाद भी, यह फिल्म सिनेमाघरों में अपने लिए जगह सुरक्षित नहीं कर पाई.