logo-image

ऋषि कपूर चाहते थे अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताना, आज हुआ उनका सपना साकार

एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बताया था कि वो अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताना चाहते हैं.

Updated on: 27 Jun 2022, 10:29 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी आलिया भट्ट रणबीर कपूर जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं. आज ही एक्ट्रेस ने इस खुशी (Alia Bhatt Pregnancy News)को लोगों से साझा की है. एक्ट्रेस ने अपनी और रणबीर की हॉस्पिटल से जांच की एक तस्वीर लोगों से साझा करते हुए बेबी के आने की खबर दी है. इसके बाद से हर कोई दोनों को बधाई देते हुए नजर आ रहा है. दोनों के परिवार वाले इस खबर के आने के बाद बहुद ज्यादा खुश है. वहीं दोनों के शादी को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. इसी के साथ आपको हम ये जानकारी दे दे कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर को उनके बच्चों का यानि अपने पोते-पोतियों का बेसब्री से इंतजार था, जिसको उन्होंने एक इंटरव्यू के जरिए शेयर भी किया था. 

यह भी जानिए -  Alia Bhatt अपने काम के आगे आड़े नहीं आने देंगी अपनी ममता

आपको बता दें, एक इंटरव्यू  के दौरान ऋषि कपूर ने कहा था कि 'यह हाई टाइम है कि उनकी शादी हो जानी चाहिए. मैं 27 साल की उम्र में सेटल हो गया था और रणबीर इस समय 35 साल के हैं. इसलिए उन्हें शादी के बारे में सोचना चाहिए. वह अपनी पसंद से किसी से भी शादी कर सकते हैं, हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है. जाने से पहले मैं अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताना चाहता हूं.'

उनकी इस इच्छा से यह तो लोगों को पता चल ही गया है कि एक्टर अपने पोते-पोतियों का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे थे, जो अब पूरी हो गई है. आज आलिया ने सभी को बेस्ट न्यूज दी है. उनके मां बनने की खबर से हर कोई खुश है.