logo-image

Alia Bhatt अपने काम के आड़े नहीं आने देंगी अपनी ममता

बॉलीवुड की गंगुबाई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उनते चर्चा में आने की बहुत खास है. दरअसल, एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं.

Updated on: 27 Jun 2022, 10:03 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की गंगुबाई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उनते चर्चा में आने की बहुत खास है. दरअसल, एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर सभी को अपने मां बनने की जानकारी साझा की है. उनको सभी ने बधाई दी जिसमें उनके फैंस के साथ उनका पूरा परिवार शामिल है. अब उनके फैंस के मन में एक सवाल घूम रहा है क्या आलिया के मां बनने का असल उनके फिल्मी करियर पर पड़ेगा?  या फिर वो दोनों का बैलेंस करने के लिए तैयार हैं. तो हम आपको जानकारी दे दे कि आलिया मां जरूर बनने वाली हैं लेकिन वो अपने काम के साथ बिल्कुल समझौता नहीं कर रही हैं. वो अपने काम पर पहले की तरह ही फोकस कर रही हैं. और इसी के चलते वो अभी लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

यह भी जानिए -  मौनी रॉय पर चढ़ा बदलते मौसम का बुखार, सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई

आपको जानकर हैरानी होगी आलिया इन दिनों मुंबई में नहीं हैं बल्कि, वो हॉलीवुड फिल्म 'Heart Of Stone' की शूटिंग के सिलसिले में लंदन गई हुईं हैं. आलिया काफी दिन से लंदन ही हैं. विदेश से कुछ तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जो काफी वायरल हुई थीं. खबरों की मानें तो आलिया  'Heart Of Stone' की शूटिंग जल्द ही पूरी कर लेंगी और जुलाई में मुंबई वापस आ जाएंगी.

खबरें तो यहां तक हैं कि रणबीर खुद आलिया को लेने लंदन जाएंगे. मीडिया की खबरों के अनुसार, मुंबई वापस आकर आलिया कुछ दिन आराम करेंगी. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी प्लान ही इस तरह की है कि उनकी फिल्मों के कमिटमेंट् बीच में ना आएं'. बताते चलें आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'बृह्मासत्र' में नज़र आने वाली हैं.