News Nation Logo

Urvashi Rautela: उर्वशी ने ऋषभ पंत के लिए ईश्वर से की कामना, पोस्ट देख भड़क गए यूजर्स

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 30 Dec 2022, 02:09:28 PM
Urvashi Rautela and Rishabh Pant

Urvashi Rautela and Rishabh Pant (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant accident) का जबरदस्त कार एक्सीडेंट हो गया. वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उन्हें सिर, पैर और पीठ पर बहुत चोटे आईं हैं. उनके एक्सीडेंट की खबर सुनकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं. इसी बीच उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी ऋषभ पंत के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. उर्वशी (Urvashi instagram post) ने अपने एक फोटो शूट से एक फोटो साझा की. फोटो में उर्वशी व्हाइट आउटफिट, इयररिंग्स और मांग टीका लगाए हुए नजर आ रही हैं. हालांकि उन्होंने अपनी पोस्ट पर उसका नाम नहीं लिखा है, जिसक लिए वो पोस्ट कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में बस दिल और बर्ड इमोजी का इस्तेमाल किया है. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ऋषभ के ठीक होने की प्रार्थना की.

कुछ लोगों ने यह भी सोचा कि उर्वशी ने उनके लिए प्रार्थना करने के लिए अपनी एक नई तस्वीर क्यों साझा की है. कई लोगों ने एक्ट्रेस को उनके इस पोस्ट के लिए ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उनका एक्सीडेंट का हो गया और तुझे फोटो पोस्ट करने की पड़ी है.वहीं एक ने तो यहां तक कह दिया, तेरी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ है. 

ये भी पढें-Tunisha Sharma Case: 'हिजाब पहनने के लिए मेरी बेटी को करता था मजबूर,' मां ने लगाया शीजान पर आरोप

कैसे हुआ एक्सीडेंट 

ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, इस दौरान उनकी कार नारसन बॉर्डर से टकराई और टकराने के बाद तेजी से पलटकर आग का गोला बन गई . जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें विंडो सीट से बाहर निकाला और तुरंत पास के अस्पताल ले गए. डॉक्टर ने बताया, उनके पैर और सिर में गंभीर चोंटे आईं हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी से जुड़ता रहता है नाम

ऋषभ पंत (Rishabh -Urvashi) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. कुछ समय पहले उनका नाम उर्वशी के साथ जुड़ रहा था.   उर्वशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आरपी ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में उनसे मिलने के लिए व्यर्थ इंतजार किया और उनसे संपर्क करने के लिए 16-17 मिस्ड कॉल छोड़े. इसके बाद इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी थी. लोग आरपी से अंदाजा लगाए रहे थे ये पोस्ट ऋषभ पंत के लिए है. हालांकि बाद में उर्वशी ने खुद सबके कयासों को गलत साबित कर दिया था. उर्वशी ने कहा,  आरपी उनके कोस्टार और साउथ के एक्टर राम पोथिनेनी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर राम पोथिनेनी के साथ फोटो भी पोस्टकी थी. 

 

First Published : 30 Dec 2022, 01:07:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो