News Nation Logo
Banner

Riccha Chaddha Tweet:भारतीय सेना पर ट्वीट करना ऋचा को पड़ा भारी, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने दर्ज कराई FIR

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 24 Nov 2022, 04:26:58 PM
6385dc9c 0ecf 11eb 9477 4f430730ecf3 1669249196485 1669249196485

भारतीय सेना पर ट्वीट करना ऋचा को पड़ा भारी,अशोक पंडित ने दर्ज की FIR (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अक्सर अपने बेबाक अंदाज की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हर पॉलिटिकल गतिविधी के ऊपर एक्ट्रेस के पास अपनी राय जरूर होती है. साथ ही अब एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर किए गए अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने गलवान घाटी में हुई घटना के बारे में अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया था. जो नेटिजन्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और साथ ही अब उस ट्वीट के कारण एक्ट्रेस के खिलाफ फिल्मेकर अशोक पंडित ने एफआईआर दर्ज कराई है.

दरअसल, फिल्ममेकर अशोक पंडित का मानना है कि, ऋचा चड्ढा ने जानबूझ कर गालवान हादसे में शहीद हुए सैनिकों की बेइज्जती की है. मीडिया से इस बारे में बात करते हुए फिल्ममेकर ने कहा, "नागरिकों के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करें जो हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ गलत कमेंट करते हैं. बल हमारी और हमारे देश की रक्षा करते हैं और उनका मजाक उड़ाना एक राष्ट्र-विरोधी गतिविधि माना जाता है. जिस तरह से कमेंट्स किए गए और लोगों ने किए है. जब मैंने इस पर रिएक्शन दिया, तो मुझे लगा कि एक सच्चे राष्ट्रवादी के रूप में स्थानीय पुलिस स्टेशन में उसके (ऋचा चड्ढा) के खिलाफ शिकायत दर्ज करना मेरा कर्तव्य है. पुलिस इसे आगे बढ़ाएगी और कानून के अनुसार उसे सजा देगी."

उन्होंने आगे कहा, "लोगों और पूरे देश के लिए मेरा संदेश है कि आप हमारे सुरक्षा बलों का मजाक या अपमान नहीं कर सकते, जिन्होंने देश की भलाई और देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी."

यह भी पढ़ें - Galwan tweet : भारतीय सेना पर ट्वीट कर बुरी फंसीं Richa Chadha, गिरफ्तारी की उठ रही मांग

आपको बता दें कि, ऋचा चड्ढा ने हादसे के बाद ट्वीट शेयर करते हुए लिखा था, 'गालवान सेज हाय'. जो कई लोगों को बेहद अपमानजनिक लगा. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपनी गलती मानते हुए एक नया ट्वीट शेयर किया है, जिसमें वह सभी से माफी मांग रही हैं.  खैर यह मामला अब काफी सिरीयस होता हुआ दिखाई दे रहा है. लोग ऋचा से उनकी इस हरकत की वजह से काफी परेशान हैं. अब आगे ये मामला क्या रूप लेगा ये तो वक्त ही बताएगा. 

First Published : 24 Nov 2022, 04:26:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.