News Nation Logo
Banner

Galwan tweet : भारतीय सेना पर ट्वीट कर बुरी फंसीं Richa Chadha, गिरफ्तारी की उठ रही मांग

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Nov 2022, 02:46:16 PM
richa chadha

Richa apologises for the controversial statement on galwan incident (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना पर किया ऐसा ट्वीट
  • लोगों ने बुरी तरह किया ट्रोल
  • फिर मांगी गलती की माफी

नई दिल्ली:  

ऋचा चड्ढा को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. वो आए दिन अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. जिसके लिए उन्हें फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ नेटिजन्स की तरफ से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने गलवान घाटी की घटना पर प्रतिक्रिया दी थी. जिस पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इस पर सफाई पेश की है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Vicky- Katrina को कॉपी करने की रेस में थे Ali Fazal- Richa Chadha! लेकिन...

दरअसल, एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, 'गलवान सेज हाय.' इस ट्वीट के बाद लोगों ने भारतीय सेना का अपमान करने पर एक्ट्रेस को आड़े हाथो ले लिया. इतना ही नहीं, किसी ने माफी की मांग की, तो किसी ने एक्ट्रेस पर एफआईआर दर्ज कराने की. एडवोकेट विनीत जिंदल ने दिल्ली के डीसीपी को टैग करते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने और उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

जिसके बाद ऋचा ने ट्वीट के जरिए लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरा इरादा कभी भी ऐसा नहीं था. अगर विवाद में खींचे जा रहे मेरे 3 शब्दों से किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगती हूं और यह भी कहती हूं कि अगर अनजाने में भी मेरे शब्दों से फौज में मेरे भाइयों, और जिसमें मेरे नानाजी एक शानदार हिस्सा रहे हैं, उन्हें ठेस पहुंचती हैं, तो मुझे इसका दुख होगा. लेफ्टिनेंट कर्नल के तौर पर उन्होंने (नाना जी) 1960 के भारत-चीन युद्ध में पैर में गोली खाई थी. मेरे मामाजी एक पैराट्रूपर थे. यह मेरे खून में है.

यह भी पढ़ें- Richa Chadha ने इंडस्ट्री के काले सच को किया रिवील, महिलाएं के साथ हो रहा सेक्सिज्म

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "जब उनका बेटा शहीद हो जाता है या राष्ट्र को बचाने के दौरान घायल हो जाता है, तो एक पूरा परिवार प्रभावित होता है. मैं व्यक्तिगत रूप से जानती हूं कि यह कैसा लगता है. यह मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है."

First Published : 24 Nov 2022, 02:46:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.