News Nation Logo

Vicky- Katrina को कॉपी करने की रेस में थे Ali Fazal- Richa Chadha! लेकिन...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Sep 2022, 07:46:19 AM
richachadha alifazal

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने लिया ये फैसला (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अगर आपको विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी याद हो, तो आपको ये भी याद होगा कि उनकी शादी में मेहमानों पर फोन न ले जाने (Richa Chadha Ali Fazal no-phone policy) की पाबंदी भी थी. कुछ इसी तरह की पाबंदी लगाने की प्लानिंग ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) भी कर रहे थे. जिसके बाद से कहा जा रहा था कि वे विक्की और कैटरीना को कॉपी (Richa Ali copies Victrina) कर रहे हैं! लेकिन इस बीच हाल ही में उन्होंने जो फैसला लिया है, उसे सुनने के बाद लग रहा है कि वे ऐसा करने से बच गए हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

गौरतलब है कि इस बात की जानकारी कपल के एक करीबी ने दी है. जिसमें उन्होंने बताया, "उनके निमंत्रण पत्र में कहा गया है कि 'अपने फोन छोड़ें और इंज्वॉय करें. इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें. इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें.' उन्होंने यह भी रिक्वेस्ट किया है कि जब उन पर किसी तरह के प्रतिबंध नहीं होंगे, तो वे ज्यादा इंज्वॉय कर सकेंगे, ऐसा कपल को लगता है. वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों और फिर भी वे अच्छी तरह समय बिताएं." जानकारी के मुताबिक, ऋचा और अली की शादी (Richa Chadha Ali Fazal marriage) अक्तूबर के शुरुआती हफ्ते में हो जाएगी. जो कुछ ही दिनों में दिल्ली के जिमखाना क्लब (Richa Ali marriage at Gymkhana Club) से शुरु होकर अक्तूबर के पहले हफ्ते में मुंबई में पूरी होगी. कपल के फैंस उनकी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले केवल विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी में 'नो-फोन पॉलिसी' (No-phone policy) नहीं रखी थी. बल्कि इससे पहले कई फिल्मी सितारे अपनी शादी में ऐसा कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, वरुण धवन- नताशा दलाल, दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह का नाम शामिल है. हालांकि, अब ऋचा और अली की शादी में आपको ऐसा नहीं देखने को मिलेगा. 

First Published : 25 Sep 2022, 07:46:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.