News Nation Logo
Banner

हरिद्वार कुंभ में भीड़ देखकर आया ऋचा चड्ढा को गुस्सा, बोल दी बड़ी बात

हरिद्वार में आस्था का महापर्व कुंभ का आयोजन चल रहा है. कुंभ में आज शाही स्नान के दौरान भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली. कोरोनाकाल में इतनी भारी भीड़ देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) काफी नाराज हो गईं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 Apr 2021, 04:29:14 PM
Richa Chadha

Richa Chadha (Photo Credit: फोटो- @therichachadha Instagram)

highlights

  • हरिद्वार कुंभ में भीड़ देखकर नाराज हुईं ऋचा चढ्ढा
  • ट्विटर पर वीडियो शेयर करके जताई नाराजगी

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. आलम ये है कि तकरीबन हर रोज एक लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं. दिल्ली (Delhi) और महाराष्ट्र (Maharashtra) में स्थिति काफी भयानक हो गई है. यहां अस्पतालों में बेड्स (Lake of Beds) की कमी सामने आ रही है. इन सबके बीच हरिद्वार में आस्था का महापर्व कुंभ (Haridwar Kumbh) का आयोजन चल रहा है. कुंभ में आज शाही स्नान (Shahi Snan) के दौरान भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली. कोरोनाकाल में इतनी भारी भीड़ देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) काफी नाराज हो गईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया. 

ये भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का खत्म हुआ इंतजार, जानें कब होगी रिलीज

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक कुंभ का एक वीडियो शेयर करके अपने गुस्से का इजहार किया. ऋचा (Richa Chadha) के मुताबिक ये इवेंट यानी महाकुंभ महामारी का सुपर स्प्रेडर है. इसके चलते महामारी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेगी. वीडियो में शाही स्नान के लिए जुटे लोगों की भीड़ नजर आ रही है. जिसे शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा है- 'सुपर स्प्रेडर इवेंट.' 

वीडियो एक न्यूज चैनल की क्लिप है. इस खबर में बताया गया है कि शाही स्नान के मौके पर एक लाख भक्त गंगा नदी के किनारे खड़े हैं और ये सभी लोग कोरोना वायरस महामारी के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. ऋचा के इस पोस्ट पर उनकी आलोचना कर रहे हैं, जबकि कई लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं. ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई में लिखा कि 'अगर यही सब रमजान में होता, तब आपकी हिम्मत नहीं होती ये ट्वीट करने की.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'तब्लीगी जमात के समय पर आप मुंह में दही जमाकर बैठी थीं क्या.'

ये भी पढ़ें- दर्जनों फ्लॉप फिल्में देने के बाद हार गए थे अभिषेक बच्चन, तब अमिताभ ने दी थी ये सलाह

बता दें कि हरिद्वार महाकुंभ में आज दूसरा शाही स्नान हो रहा है. इस शाही स्नान में तमाम अखाड़ों के साधु-संतों ने आस्था की डुबकी लगाई. शाही स्नान के दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. कई साधु कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. बावजूद इसके कोरोना नियमों का पालन कराने में उत्तराखंड पुलिस अक्षम दिखाई दे रही है. भीड़ होने की वजह से कई जगहों पर कोरोना प्रोटोकॉल के नियम भी टूटते नजर आए. न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और न ही कोई मास्क लगाए नजर आ रहा है. कुंभ मेला आईजी संजय गुंज्याल का कहना है कि शाही स्नान में सबसे पहले अखाड़ों को अनुमति दी गई, उसके बाद 7 बजे से आम लोगों को शाही स्नान करने की इजाजत है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Apr 2021, 04:29:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.