logo-image

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का खत्म हुआ इंतजार, जानें कब होगी रिलीज

'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) की शूटिंग खत्म हो चुकी है और मेकर्स इन दिनों इसकी एडिटिंग पर लगे हुए हैं. कुछ वक्त पहले ये रिलीज होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन आखिरी वक्त में इसे टाल दिया गया था.

Updated on: 12 Apr 2021, 02:07 PM

highlights

  • साल 2019 में रिलीज हुई थी 'द फैमिली मैन'
  • दर्शकों को इसके अगले सीजन का इंतजार
  • मई में रिलीज हो सकती है 'द फैमिली मैन 2'

नई दिल्ली:

एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज  'द फैमिली मैन' (The Family Man) की जबरदस्त सफलता के बाद से ही इसके अगले सीजन का इंतजार था. 'द फैमिली मैन' (The Family Man) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज थी. इसे साल 2019 में रिलीज किया गया था. इस वेब सीरीज में एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने भारतीय जासूस का किरदार निभाया था. इस सीरीज के हर एक किरदार को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था और यह सुपरहिट साबित हुई थी. जिसके बाद से ही दर्शक इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- दर्जनों फ्लॉप फिल्में देने के बाद हार गए थे अभिषेक बच्चन, तब अमिताभ ने दी थी ये सलाह

अब दर्शकों का ये इंतजार खत्म होने वाला है. 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) की शूटिंग खत्म हो चुकी है और मेकर्स इन दिनों इसकी एडिटिंग पर लगे हुए हैं. कुछ वक्त पहले ये रिलीज होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन आखिरी वक्त में इसे टाल दिया गया था. अब एक बार फिर से खबर आई है कि इस वेब सीरीज के अगले सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है. और जल्द ही दर्शक इसे देख सकते हैं. अब तक 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. 

मई में रिलीज हो सकती है 'द फैमिली मैन 2'

एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्मी बीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'द फैमिली मैन 2' मई महीने में रिलीज होगी. रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज के डायरेक्टर राज एंड डीके (Raj and DK) बेताबी से अपनी वेब सीरीज को दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार कर रहे हैं. यह खबर पाकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. खबरों की मानें तो द फैमिली मैन 2 के मेकर्स ने जनवरी में सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' के विवाद में पड़ने के बाद इस सीरीज की रिलीज रोक दी थी. अगर ऐसा नहीं होता तो यह फरवरी महीने में ही रिलीज हो जाती. तब फिल्म का क्लाइमेक्स भी शूट होना बाकी था. 

ये भी पढ़ें- रवि तेजा की 'खिलाड़ी' का टीजर जारी, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

'तांडव' के कारण हुई देरी

वहीं अब खबर आ रही है कि जहां सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मेकर्स के हिसाब से इसे रिलीज करने का भी यह सही समय है. लिहाजा अप्रैल के आखिरी हफ्ते या मई के पहले हफ्ते में इसे रिलीज किया जा सकता है. अब तक इस सीरीज का ट्रेलर और टीजर भी रिलीज नहीं हुआ है. यह जरूर है कि सीरीज की छोटी-छोटी क्लिप सामने आई थीं, लेकिन बड़ा धमाका होना अभी बाकी है. फैंस इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज हो सकता है.