logo-image

टीवी पर रिया के इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन श्वेता का पलटवार

श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार तड़के अपने किए कई सारे ट्वीट्स के माध्यम से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को खरी-खोटी सुनाईं और उन्होंने यह कदम टीवी पर दिए रिया के इंटरव्यू के बाद उठाया.

Updated on: 28 Aug 2020, 01:41 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार तड़के अपने किए कई सारे ट्वीट्स के माध्यम से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को खरी-खोटी सुनाईं और उन्होंने यह कदम टीवी पर दिए रिया के इंटरव्यू के बाद उठाया. श्वेता (Shweta Singh Kirti) का आरोप है कि रिया ने नेशनल मीडिया पर आकर अपनी बातों से सुशांत की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case Live: रिया से CBI की पूछताछ, बैंक की डिटेल्स निकलवाई

भाई की छवि बिगाड़ने का आरोप
श्वेता लिखती हैं, तुममें हिम्मत है कि तुम मेरे इतने अच्छे भाई के निधन के बाद नेशनल मीडिया पर आकर उसकी धज्जियां उड़ा रही हो. तुम्हें क्या लगता है तुम जो ये सब कर रही हो उसे भगवान नहीं देख रहा है! मैं ईश्वर पर यकीन रखती हूं और मुझे उन पर भरोसा है, अब मैं वाकई में देखना चाहती हूं कि वह तुम्हारे साथ क्या करते हैं. हैशटैगगॉडइजविदअस हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत.

यह भी पढ़ेंः सपा नेता आईपी सिंह ने सुशांत को बताया नपुंसक और कायर, हो गए ट्रोल

सुशांत से नहीं मिल पाने का दुख
वह आगे लिखती हैं, काश भाई इस लड़की से कभी न मिले होते!! किसी को उसकी मर्जी के बगैर ड्रग्स देना और फिर वह ठीक नहीं है यह समझाते हुए उसे किसी मनोचिकित्सक के पास ले जाना..ये आखिर किस स्तर का हेरफेर है. अपनी आत्मा को तुम कैसे जवाब दोगी!!! तुमने हद कर दी. श्वेता ने ये भी कहा कि विदेश से वापस लौटने पर भी वो अपने भाई सुशांत से नहीं मिल पाई क्योंकि वो रिया से मिलने चंडीगढ़ चला गया था.