News Nation Logo

फिल्म 'चेहरे' के प्रोड्यूसर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

फिल्म के ट्रेलर में रिया के नजर आने के बाद से उनके इस प्रोजेक्ट से बाहर होने की अफवाहों पर विराम लग गया है. फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Mar 2021, 04:25:23 PM
rhea chakraborty

'चेहरे' के प्रोड्यूसर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात (Photo Credit: फोटो- @therealemraan Instagram video grab)

highlights

  • फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि रिया हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं
  • 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुर्खियों में हैं. फिल्म के ट्रेलर में रिया के नजर आने के बाद से उनके इस प्रोजेक्ट से बाहर होने की अफवाहों पर विराम लग गया है. फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं. आनंद पंडित (Anand Pandit) ने कहा, 'इस फिल्म में रिया के न होने का कोई सवाल ही नहीं था. वह हमेशा से ही इसका अभिन्न अंग हैं.'

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने जिम में किया डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) के पहले पोस्टर और टीजर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का चेहरा हालांकि गायब था. इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिल्म के प्रचार के लिए हुए कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हुई.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने अपने नाम में जोड़ा 'A', क्या ले रहे 'टोटके' का सहारा

बता दें कि अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की यह पहली फिल्म रिलीज हो रही है. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद ड्रग्स के मामले में उन्हें कुछ हफ्ते जेल में भी बिताने पड़े थे.

यह भी पढ़ें: Mumbai Saga Review: नए पैकेट में पुरानी कहानी, एक्शन का है ओवरडोज

वहीं फिल्म चेहरे की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ एक वकील हैं, तो वहीं इमरान उनके जाल में फंसने वाले एक एड एजेंसी के मालिक. फिल्म में किंग की भूमिका में अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं और बाकी सभी कलाकार उनके कंट्रोल में काम कर रहे हैं. रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 9 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसमें अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टेल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Mar 2021, 04:25:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.