News Nation Logo

अभिषेक बच्चन ने अपने नाम में जोड़ा 'A', क्या ले रहे 'टोटके' का सहारा

एक तरफ जहां लोग फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरह ट्रेलर में दिखाए गए अभिषेक बच्चन के नाम पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं. दरअसल, अभिषेक बच्चन का नाम फिल्म के ट्रेलर में अभिषेक 'A' बच्चन है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Mar 2021, 01:24:31 PM
Abhishek A bachchan

अभिषेक बच्चन ने अपने नाम में जोड़ा 'A' (Photo Credit: फोटो- @bachchan Instagram)

highlights

  • अभिषेक बच्चन ने अपने नाम में जोड़ा 'A'
  • अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म के ट्रेलर में अभिषेक का दमदार लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. एक तरफ जहां लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरह ट्रेलर में दिखाए गए अभिषेक बच्चन के नाम पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं. दरअसल, अभिषेक बच्चन का नाम फिल्म के ट्रेलर में अभिषेक ए बच्चन है. मतलब की अभिषेक ने अपने नाम के बीच में एक 'A' जोड़ लिया है. इस पर अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक ने ऐसा Numerology को ध्यान में रखते हुए किया है.

यह भी पढ़ें: क्रुणाल पांड्या ने पत्नी पंखुड़ी के साथ 'कजरारे' सॉन्ग पर किया Dance, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

बॉलीवुड के कई सेलेब्स Numerology की वजह से अपने नाम में काफी कुछ बदल चुके हैं. बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जो ज्योतिष विद्या में काफी विश्वास दिखाते हैं. फिर चाहे वो एकता कपूर हों या फिर आयुष्मान खुराना. एकता कपूर के 'क' से शुरू होने वाले शो सबसे बड़ा सबूत हैं. इसके साथ ही एकता कपूर कई रत्न भी पहनती हैं जिससे साफ पता चलता है कि ज्योतिष विद्या में वह काफी विश्वास रखती हैं. वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बात करें तो उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद अभिषेक ने कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं.

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी अपने बर्थडे पर फैंस को देंगी ये खास तोहफा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

नाम में 'A'जोड़ने के बाद से कहा जा रहा है कि ऐसा अभिषेक ने ज्योतिष की वजह से किया है. हालांकि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अपने नाम में कोई भी बदलाव नहीं किया है. बता दें कि कई सेलेब्स ने Numerology की वजह से अपने नाम से ई अक्षर हटा लिया है तो किसी ने जोड़ लिया है. वहीं अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) की बात करें तो फिल्म की कहानी साल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर आधारित है. फिल्म में अभिषेक बच्चन का लुक काफी दमदार है. अब देखना होगा दर्शकों से फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Mar 2021, 01:24:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.