logo-image

क्रुणाल पांड्या ने पत्नी पंखुड़ी के साथ 'कजरारे' सॉन्ग पर किया Dance, देखें जबरदस्त Video

क्रुणाल पांड्या ने अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 19 Mar 2021, 12:35 PM

highlights

  • क्रुणाल पांड्या ने पत्नि के साथ डांस वीडियो शेयर किया
  • क्रुणाल और पंखुड़ी 'कजरारे' सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं
  • दोनों के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में क्रुणाल पांड्या ने अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में क्रुणाल और पंखुड़ी फिल्म 'बंटी और बबली' (Bunty Aur Babli) के फेमस सॉन्ग 'कजरारे-कजरारे तेरे कारे कारे नैना' पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के डांस स्टेप्स देखकर फैंस भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ये सॉन्ग फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), एश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पर फिल्माया गया था.

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी अपने बर्थडे पर फैंस को देंगी ये खास तोहफा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krunal himanshu Pandya (@krunalpandya_official)

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) इन दिनों मुंबई में अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. क्रुणाल अक्सर पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के साथ अक्सर रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते हैं. पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) एक पेशेवर मॉडल रह चुकी हैं और उन्होंने काफी मॉडलिंग असाइनमेंट भी किए हैं.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की फिल्म 'The Big Bull' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krunal himanshu Pandya (@krunalpandya_official)

यह भी पढ़ें: एंजेलिना जोली ने पूर्व पति ब्रैड पिट पर लगाया मारपीट का आरोप

क्रुणाल और पंखुड़ी की लव स्टोरी भी हिंदी फिल्म की तरह रही है. पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2017 में मुंबई इंडियंस के चैंपियन बनने के बाद क्रुणाल साथी खिलाड़ियों के साथ उनके कमरे में आए और घुटनों पर बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया.  क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) ने साल 2017 के अंत में शादी रचाई थी. क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या दोनों ही टीम इंडिया और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ी हैं.