logo-image

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'The Big Bull' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

सोशल मीडिया पर लोग अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) के ट्रेलर दोनों की तारीफ कर रहे हैं

Updated on: 19 Mar 2021, 10:17 AM

नई दिल्ली:

The Big Bull Trailer: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मच अवेटेड फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शकों को अभिषेक बच्चन की फिल्म का बेसब्री से इंतजार था जो कि अब खत्म होने वाला है. फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा, 'ये बस एक स्कैम नहीं था ये एक महाघोटाला था.' फिल्म में अभिषेक बच्चन, हर्षद मेहता के लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी साल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: एंजेलिना जोली ने पूर्व पति ब्रैड पिट पर लगाया मारपीट का आरोप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

ट्रेलर की शरुआत अभिषेक बच्चन से होती है और बैकग्राउंड में डायलॉग चलता है, 'इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं, नकली प्रमोटर यूज  कर सकते हैं पुलिस को रिश्वत दे सकते हैं, मीडिया को धमका सकते हैं लोगों को खरीद सकते हैं कुछ भी कर सकते हैं बस एक रूल है पकड़े नहीं जा सकते.' फिल्म के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) के ट्रेलर को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर लोग अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और फिल्म के ट्रेलर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ लीड रोल में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) नजर आएंगी. फिल्म 'द बिग बुल' की कहानी इंडियन स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित है जिसने अब तक का सबसे बड़ा स्कैम किया है. फिल्म का डायरेक्शन कूकी गुलाटी ने किया है वहीं आनंद पंडित और अजय देवगन इसके प्रोड्यूसर हैं. अभिषेक बच्चन के करियर की बात करें तो आखिरी बार अभिषेक, राजकुमार राव के साथ फिल्म 'लूडो' में नजर आए थे. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स थे. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जल्द ही फिल्म 'बॉब विश्वास' में नजर आएंगे.