logo-image

पहली बार सामने आईं रिया चक्रवर्ती, बोली- सुशांत के साथ 2013 में कुछ हुआ था...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ईडी, सीबीआई और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के केस दर्ज करने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सामने आई है. एक चैनल को इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह और सुशांत कपल की तरह रह रहे थे.

Updated on: 27 Aug 2020, 10:31 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अब तक मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पहली बार इस केस में चुप्‍पी तोड़ी है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा कि उनके ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने खुलासा किया कि यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत काफी बदले हुए थे. रिया ने कहा कि वह सुशांत के साथ एक कपल की तरह रह रही थी.  

'फ्लाइट में बैठने से पहले दवा लेते थे सुशांत'
न्‍यूज चैनल 'आजतक' को दिए इंटरव्‍यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा, ' जब हम यूरोप के ट्रिप पर जा रहे थे, तब सुशांत ने बताया था कि उन्‍हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है. सुशांत ने कहा कि इसके लिए वो एक दवाई लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल है. फ्लाइट से पहले भी सुशांत ने वो दवाई ली, क्योंकि वह दवाई वो हर वक्त सुशांत के पास रहती थी.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case LIVE: पिता का आरोप, मेरे बेटे को रिया ने जहर दिया

'सुशांत ने मेरे टिकट्स कैंसल करवाए, फिर खुद बुकिंग की'
रिया ने इंटरव्यू में कहा कि 'पेरिस में मेरा एक शूट होना था. इसके लिए इवेंट ऑर्गेनाइज करने वाली कंपनी की तरफ से फ्लाइट के टिकट्स और होटल की बुकिंग हो चुकी थी. लेकिन यह सुशांत का आइडिया था कि इसी बहाने यूरोप का ट्रिप करते हैं. सुशांत ने इसके बाद मेरे टिकट्स कैंसल करवा दिए और खुद के पैसों से फर्स्‍ट क्‍लास की टिकट बुकिंग की. मैंने उसे टोका भी कि तुम बहुत पैसे खर्च कर रहे हो, क्‍योंकि ट्रिप बहुत लंबा है.'

'तीन दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकले सुशांत'
रिया ने कहा कि ' जब हम पेरिस में लैंड हुए। तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला. यूरोप जाने से पहले हम दोनों काफी खुश थे. लेकिन पेरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले. यहां से हम स्विट्जरलैंड पहुंचने तो वहां सुशांत खुश थे. जब हम इटली पहुंचे तो हमारे होटल के कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था. सुशांत ने कहा कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. उसी के बाद सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे.'

यह भी पढ़ेंः सुशांत का शव लेने पहुंची थी दो एंबुलेंस, आखिर खुल ही गया राज

'2013 में सुशांत के साथ कुछ हुआ था'
रिया चक्रवर्ती ने बताया कि अपने इंटरव्यू में बताया कि 2013 में सुशांत के साथ कुछ हुआ था, तब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हुई थीं. उस दौरान वो मनोवैज्ञानिक से भी मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है. उन्होंने ही सुशांत को दवाई के बारे में बताया था. रिया के मुताबिक, जब उन्‍होंने सुशांत से पूछा था कि क्या हो रहा है, तब सुशांत ने उन्हें 2013 के बाद की बातें बताईं. लेकिन तब उन्हें डिप्रेशन भी फील होने लगा था. इसी वजह से यूरोप की ट्रिप का वक्त कम कर दिया गया था.

'मैं सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थी'
रिया से पूछा गया कि सुशांत की फैमिली का आरोप है कि आप उनके पैसे खर्च कर रही थीं, इस पर रिया ने कहा, 'मैं सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थी. हम एक कपल की तरह रह रहे थे. सुशांत का लाइफस्‍टाइल बहुत खर्चीला था. मैं इससे बहुत चिंता में रहती थी.' रिया ने बताया कि सुशांत ने कुछ समय पहले अपने लड़के दोस्‍तों के साथ भी एक ट्र‍िप किया था. वो लोग थाईलैंड गए थे. वहां सुशांत ने 70 लाख रुपये खर्च किए. चार्टर्ड प्‍लेन बुक किया था. वह इस तरह की लाइफ जीता था. वो किंग साइज लाइफ जीना पसंद करता थे.