logo-image

रिया चक्रवर्ती ने बढ़ाया मदद का हाथ, शेयर किया ये पोस्ट

काफी समय सोशल लाइफ से दूर रहने के बाद अब पैन्डेम‍िक की इस मुश्किल घड़ी में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मदद की पहल शुरू की है

Updated on: 24 Apr 2021, 01:23 PM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती ने बढ़ाया मदद का हाथ
  • रिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है
  • रिया कई महीनों से सोशल मीडिया से दूर थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में जेल से छूटने के कई महीनों बाद अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है. रिया चक्रवर्ती (RheaChakraborty) की जिंदगी वापस पटरी पर आने लगी है. काफी समय सोशल लाइफ से दूर रहने के बाद अब पैन्डेम‍िक की इस मुश्किल घड़ी में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मदद की पहल शुरू की है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर जरूरतमंदों को उनसे संपर्क करने को कहा है.  

यह भी पढ़ें: 'Dostana 2' से निकाले जाने के बाद कार्तिक आर्यन ने किया पहला पोस्ट

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने इस पोस्ट में ऑक्सीजन की कमी से जूझ़ रहे लोगों के लिए भी अहम जानकारी शेयर की है. रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट में लिखा- 'कठ‍िन समय एकता को पुकारता है, हर उस व्यक्ति की मदद करें जिन्हें सहायता चाह‍िए...छोटी हो या बड़ी मदद...मदद मदद होती है...मुझे DM करें अगर मैं आपकी किसी तरह से मदद कर सकती हूं. मैं अपनी ओर से पूरी कोश‍िश करूंगी, ख्याल रखें, दया भाव रखें'. 

वहीं इसके अलावा एक दूसरे पोस्ट में रिया ने ऑक्सीजन सप्लाई से जुड़ी अहम जानकारी दी है. रिया ने पुणे के सतारा और मुंबई बेल्ट के अस्पतालों के लिए एक इन-हाउस ऑक्सीजन प्रोडक्शन प्लांट MTC ग्रुप द्वारा दिए जा रहे ऑक्सीजन सप्लाई के बारे में बताया है. पोस्ट में रिया ने MTC ग्रुप द्वारा मदद के लिए जारी किए गए अपने बयान को शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'आउट ऑफ लव' सीजन 2 का इस दिन होगा प्रीमियर

रिया ने सुशांत के फैंस द्वारा लगातार मिल रही धमकियों के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डायरेक्ट मैसेज और कमेंट्स ऑप्शन ऑफ कर दिया था. जोकि अब कोरोना महामारी में मदद के लिए रिया ने फिर से ओपन कर दिया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में रिया, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म चेहरे में नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग सुशांत की मौत से पहले ही हो चुकी थी.