News Nation Logo

Rhea Chakraborty: सड़क पर ठोकर खाकर पैपराजी पर भड़की रिया चक्रवर्ती , वायरल हुआ वीडियो

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 18 Jan 2023, 09:36:17 AM
rhea chakraborty 1595136957

Rhea Chakraborty (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

आए-दिन बॉलीवुड सितारे पैपराजी से परेशान हुए नजर आते हैं. इसका कारण है कि स्टार्स का पीछा पैपराजी मीडिया कहीं भी नहीं छोड़ती हैं. जया बच्चन से लेकर तापसी पन्नू तक कई सितारों ने पैपराजी को  कई बार डांटा भी है. ऐसे ही एक किस्सा बीते दिन सामने आया है. जहां, बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी पैपराजी के साथ कुछ ऐसा ही व्यवहार किया. दरअसल, मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में,एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ठोकर खाने के बाद पपराज़ी को डांटा क्योंकि उन्होंने रिया से फोटो खिंचवाने का अनुरोध किया था. बता दें कि, एक्ट्रेस को मुंबई में एक सैलून के बाहर रोका गया था. 

आपको बता दें कि, वायरल हो रही वीडियो में रिया अपनी गाड़ी से निकलते हुए तेजी से चलने लगी क्योंकि पपराजी ने उनसे पोज देने का अनुरोध किया था. ताकि वे रिया की कुछ तस्वीरें ले सकें. लेकिन, जब वह सीढ़ियां चढ़ रही थीं तो उनका पैर फिसल गया और वह गिरते-गिरते बचीं. इसके बाद, मुड़ते हुए, एक्ट्रेस ने मुस्कराते हुए कहा, "देखो पीछा करोगे तो ऐसा ही होगा." यह सब होने के बाद, शटरबग्स ने तुरंत उनसे माफी मांगी और रिया ने भी कुछ देर के लिए पोज दिए.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस के लुक के बारे में बात करें तो, क्रीम स्वेटर और डेनिम के नीचे एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप पहना हुआ था. साथ ही, एक्ट्रेस ने सैंडल भी पहनी थी और एक बैग भी कैरी किया था.

यह भी पढ़ें - Sara Ali Khan: सारा अली खान का टाईट शेड्यूल देख आप भी रह जाएंगे दंग, इस साल आएंगी इतनी फिल्मों में नजर 

इससे पहले, एक्ट्रेस को ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान के बेटे रिहान रोशन और हिरदान रोशन के एक इवेंट में स्पॉट किया गया था. जहां  रिहान रोशन और हिरदान रोशन ने प्रदर्शन दिया था. इस कार्यक्रम में फराह खान अली, जायद खान, अर्सलान गोनी, सबा आजाद, फरहान अख्तर, अधुना, अकीरा, अनुषा दांडेकर और शिबानी दांडेकर सहित कई अन्य लोगों ने भी भाग लिया था. 

First Published : 18 Jan 2023, 09:36:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.