News Nation Logo

सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो रहीं रिया चक्रवर्ती, शेयर की फोटो

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है. रिया ने अपनी फ्रेंड और प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी (Nidhi Parmar Hiranandani) के साथ की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 29 Mar 2021, 08:13:00 AM
Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty (Photo Credit: फोटो- @rhea_chakraborty Instagram)

highlights

  • रिया ने सोशल मीडिया पर फिर पोस्ट की तस्वीर
  • तस्वीर में रिया के साथ उनकी दोस्त निधि परमार दिखीं
  • 8 मार्च को मां के साथ शेयर की थी तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो रही हैं. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से रिया को काफी कुछ झेलना पड़ा है. सुशांत की संदिग्ध खुदकुशी के बाद उनपर कई तरह के संगीन आरोप लगे. उन्हें NCB और CBI की जांच का भी सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी कई तरह के ताने सुनने पड़े. सुशांत के फैन्स रिया को ही इस पूरी घटना के लिए दोषी मानते हैं. इतने बुरे वक्त से गुजरने के बाद रिया (Rhea Chakraborty) अब फिर से नॉर्मल होने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और अपने विचारों को शेयर करना शुरू किया है. 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस लीजा हेडन ने बिकनी में फिर प्लांट किया बेबी बंप, Photos वायरल

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है. रिया ने अपनी फ्रेंड और प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी (Nidhi Parmar Hiranandani) के साथ की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है. फोटो में दोनों को बेड पर लेटे हुए और हाथों से दिल का आकार बनाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इस इमेज के साथ एक शानदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, 'प्यार एक ऐसा फैब्रिक है, जो कभी भी फेड नहीं होता है. प्यार पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे कितनी बार विपत्ति और दुख के पानी में धोया गया है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

दरअसल यह Rober Fulghum का एक कैप्शन है, जिसे रिया ने कोट किया है. कैप्शन के शुरुआत में उन्होंने LOVEISPOWER का हैशटैग यूज किया है, जिसका अर्थ है- प्यार ताकत है. इसके पहले रिया ने 8 मार्च को पोस्ट शेयर की थी. जिसमें उन्होंने अपनी मां का हाथ अपने हाथ में लिए हुए फोटो शेयर की थी. रिया ने मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'हमें महिला दिवस की शुभकामनाएं. मां और मैं, हमेशा एक साथ. मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरी किस्मत मेरी मां. महिला जो प्रेरणा देती है.' अब रिया चक्रवर्ती के फैंस को उन्हें फिल्मों में देखने का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर इन एक्ट्रेस ने लूटा दिल, फोटोज वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था, जिसमें रिया की झलक दिखाई दी थी. बता दें कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. अभिनेता के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंत रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार वालों ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद रिया को जेल जाना पड़ा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Mar 2021, 08:13:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.