logo-image

एक्ट्रेस लीजा हेडन ने बिकनी में फिर प्लांट किया बेबी बंप, Photos वायरल

लिजा हेडन ने एक बार फिर उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान बिकिनी पहने अपना फोटोशूट कराया है जो कि बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लीजा हेडन (Lisa Haydon) अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

Updated on: 28 Mar 2021, 05:02 PM

highlights

  • लीजा ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
  • तीसरी बार मां बनने वाली हैं लीजा हेडन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. लीजा हेडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. प्रेगनेंसी के दिनों में लीजा हेडन (Lisa Haydon) अक्सर अपनी बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वे बेबी बंप को शो करने के लिए बिकनी में फोटोशूट कराती हैं, जो काफी वायरल होती हैं. उन्होंने एक बार फिर उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान बिकिनी पहने अपना फोटोशूट कराया है जो कि बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लीजा हेडन (Lisa Haydon) अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़ें- फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर इन एक्ट्रेस ने लूटा दिल, फोटोज वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

इन दिनों लीजा हेडन पति डीनो लालवानी के साथ वेकेशन मना रही है. उन्हें समुद्र किनारे इंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कुछ फोटोज को शेयर किया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पत्थरों के बीच में बैठी हैं. इस दौरान उन्होंने रस्टी रेड कलर की बिकिनी पहने सिर पर बड़ी-सी हैट पहनी हुई है. वे सूरज की रोशनी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर बताया कि उनकी ये फोटोज उनके पति ड‍िनो ललवानी ने ली है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'बीच बोड 2021.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

फरवरी में लीजा हेडन ने बेटे जैक के साथ लिया एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि वह जून में मां बनने वाली है. वीडियो में लीजा हेडन कहती नजर आ रही है कि 'मैं इस वीडियो में इसलिए आई हूं ताकि मैं आप लोगों से बात कर सकूं. मेरे जीवन में हाल के दिनों में बहुत कुछ हुआ है. मैं आलसीपने के कारण कई समय से आप लोगों से बात नहीं कर पाई. इस बर्ताव के लिए मैं क्षमा मांगती हूं.' 

ये भी पढ़ें- 'अतरंगी रे' में जादूगर के रूप में दिखें अक्षय कुमार, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

इसके बाद वे अपने बेटे से पूछती हैं कि उनके पेट में क्या पल रहा है और उनका बेटा कहता है, 'एक छोटी बहन'. लीजा ने वीडियो पर कमेंट किया था कि 'इस जून डिलीवरी होगी.' लीजा एक बेटी चाहती हैं, जिसका खुलासा वो इंस्टाग्राम पर खुद कर चुकी हूं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

बता दें कि लीजा हेडन ने अक्टूबर 2016 में बिजनेसमैन डिनो लालवानी से शादी की थी. 2017 में लीजा हेडन पहली बार प्रेग्नेंसी के बाद काफी चर्चा में आई थीं. मई 2017 में लीजा ने अपने पहले बेटे लियो को जन्म दिया था. लीजा 2020 फरवरी में दूसरी बार मां बनी थीं. लीजा के दूसरे बेटे का नाम जैक है. लीजा और डिनो का तीसरा बच्चा जून में आने वाला है. लीजा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.