logo-image

मुझे अलग-अलग शैलियों और कहानियों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है: रेवती

मुझे अलग-अलग शैलियों और कहानियों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है: रेवती

Updated on: 03 Apr 2023, 04:25 PM

मुंबई:

जानी-मानी एक्ट्रेस और निर्देशक रेवती रोमांटिक फैंटेसी थ्रिलर टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स में वैम्पायर के खिलाफ एक समूह की शासक लूना लुका की भूमिका निभा रही है। अपने रोल को लेकर उन्होंने खुलकर बात की।

रेवती ने कहा कि इस किरदार को हां करने से पहले, उन्होंने काफी समय लिया क्योंकि यह उनके लिए पूरी तरह से नया है। हालांकि, वह हमेशा अलग-अलग शैलियों और कहानियों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं।

वेब सीरीज में शांतनु माहेश्वरी एक डेंटिस्ट रॉय की भूमिका में हैं, जो तान्या मानिकतला द्वारा अभिनीत एक वैम्पायर रूमी के प्यार में पड़ जाता है।

एक सीरीज का हिस्सा होने और पूरी तरह से एक नई शैली के बारे में बात करते हुए, 56 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा: मैंने जो भी प्रोजेक्ट चुना है उसके पीछे हमेशा बहुत सोच-विचार किया है। टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स की कहानी सुनी तो मुझे इसमें एक ऐसी शैली दिखी, जिस पर मैंने पहले कभी गौर नहीं किया था। यह कोई सामान्य रोजमर्रा की कहानी नहीं थी, बल्कि कुछ नया था, जिसे हमारे निर्देशक प्रतिम दासगुप्ता ने कोलकाता में सोचा और प्लॉट किया।

रेवती तमिल, मलयालम, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 1983 में तमिल फिल्म मन वसानई से अभिनय की शुरूआत की। उन्होंने रजनीकांत और कमल हासन जैसे दक्षिण के सुपरस्टार के साथ काम किया। उन्होंने 1991 की रोमांटिक फिल्म लव में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी काम किया। पिछले साल उन्होंने अपने निर्देशन में बनी फिल्म सलाम वेंकी में काजोल को कास्ट किया।

उन्होंने कहा कि वह हमेशा विभिन्न शैलियों और चुनौतीपूर्ण विषयों के साथ एक्सपेरिमेटं करना पसंद करती हैं।

उन्होंने कहा, नए और असामान्य फॉर्मेट्स की खोज करना एक चुनौती है जिसे मैं करना पसंद करती हूं। सीरीज में, मैंने एक ऐसी भूमिका निभाई है, जो ²ढ़ इच्छाशक्ति, अपने विश्वासों में मजबूत और सभी बाधाओं से लड़ने के लिए तैयार है। मुझे इस तरह की अच्छी तरह से गढ़ी गई भूमिकाएं निभाना पसंद है।

टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स 20 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.