logo-image

Shakuntalam: समांथा की फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानें कारण

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक है.

Updated on: 10 Feb 2023, 06:34 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक है. अपनी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीता हुआ है. साथ ही अब एक्ट्रेस अब अपनी एक और फिल्म लेकर आ रही हैं. जिसका नाम है 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) , लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को अब तक 2 बार स्थगित कर दिया गया है. जब से फिल्म का ट्रेलर वीडियो आउट हुआ ह, एक्ट्रेस के फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साईटेड हैं. लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने उनका इंतजार और बढा दिया है. 

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु की 3 डी तेलुगु पौराणिक फिल्म 'शाकुंतलम' को दूसरी बार स्थगित कर दिया गया है. फिल्म के निर्देशक गुनशेखर ने 14 अप्रैल को फिल्म की नई रिलीज तारीख की घोषणा की है. 

इससे पहले, शाकुंतलम 17 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अज्ञात कारणों की वजह से फिल्म को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया.  गुनशेखर, जो फिल्म के सह-निर्माता भी हैं, ने कैप्शन में लिखा है, “वह प्यार जिसे भुला दिया गया… प्यार की एक अविस्मरणीय कहानी जो बनी हुई है. अपने कैलेंडर को मार्क करें - #शाकुंतलम 14 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gunaa Teamworks (@gunaa_teamworks)

इस बीच, सामंथा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म की घोषणा को रीपोस्ट किया. फिल्म, जिसमें अभिनेता देव मोहन भी मुख्य भूमिका में हैं, मूल रूप से नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी.

यह भी पढ़ें - मीरा राजपूत और शाहिद कपूर Sid-kiara की शादी में बने 'लड़कीवाले', वायरल हुई फोटोज

हालांकि, आखिरी मिनट में फिल्म को 3डी फॉर्मेट में रिलीज करने का फैसला किया गया, जिसने रिलीज को फरवरी 2023 तक के लिए टाल दिया. कालिदास के काम पर आधारित शाकुंतलम, शकुंतला और राजा दुष्यंत के साथ उनकी प्रेमालाप की कहानी है, और ऋषि दुर्वासा का श्राप है, जिसने दुष्यंत को 'अप्सरा' जैसी शकुंतला के लिए अपने प्यार को भुला दिया. यह फिल्म तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन की पांच वर्षीय बेटी 'अल्लू अरहा' (Allu Arhan) की अभिनय की शुरुआत भी करती है. फिल्म शाकुंतलम में प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला और जिशु सेनगुप्ता जैसे कई कलाकार शामिल हैं.