logo-image

Rekha Viral Video : गिरने से बचीं रेखा, हंसकर टाली बात

अभिनेत्री रेखा (Rekha) अपने अंदाज के चलते सभी का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके चलते वो खबरों में आ गईं हैं.

Updated on: 31 Mar 2023, 11:12 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) अपने अंदाज के चलते सभी का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके चलते वो खबरों में आ गईं हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर सभी की फेवरेट रेखा का एक वीडियो (Rekha Viral Video) वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेर रेड कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों में गजरा बांधा और हाथ में बैग ले रखा है. वहीं जैसे ही एक्ट्रेस को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हुई और उन्होंने पैपराजी के लिए दिया उस दौरान वो थोड़ी सी लड़खड़ा गईं. हालांकि उन्होंने तुरंत ही खुद को संभाल लिया और हंसकर आगे बढ़ गईं. एक्ट्रेस के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उनके कुछ फैंस थोड़ा सा परेशान भी हो गए हैं. 

वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रियल आइकॉन Rekha -

आपको बता दें कि फैंस डायर फॉल 2023 मुंबई शो में रेखा (Rekha)के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर 'रियल आइकॉन' भी बताया. एक्ट्रेस काफी दिनों से फिल्मों में कुछ खास एक्टिव नहीं है. उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं. हालांकि वो बीच - बीच में रियलटी शो में नजर आती रहती हैं, जिसको देखकर फैंस अपने दिल मना लेते हैं. 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा -

बताते चलें कि यह शो (Dior Fall 2023 Mumbai Show) मारिया ग्राजिया चियुरी द्वारा अपना फॉल 2023 रेडी-टू-वियर कलेक्शन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस शो में दुनिया भर के ए-लिस्टर्स शामिल होंगे. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा से लेकर ईशा अंबानी तक कई मेहमान आ चुके हैं. जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

यह भी पढ़ें : Dior Fall 2023 Mumbai Show : पति विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने दिया किलर पोज, वायरल हुआ वीडियो