logo-image

रेखा का ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए ये प्यारा खत, आखिरी में लिखा रेखा मां

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को जब दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने लिखा था ऐसा खत, उड़ गए थे सभी के होश.

Updated on: 29 Apr 2022, 11:20 AM

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती के साथ लोग उनकी एक्टिंग के भी दिवाने हैं. ऐश्वर्या के साथ काम करना हर की तमन्ना होती हैं. एक्ट्रेस के पीछ बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) भी दिवानी हैं.  जब  2017 में ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में  20 साल पूरे कर लिए थे. तब रेखा ने ऐश को बड़े ही अनोखे अंदाज में विश किया था. जिसे देख हर कोई भावुक हो गया था. रेखा ने ऐश के लिए बेहद ही प्यारा खत लिखा था. खत में उन्होंने अपने दिल की सभी बातों को शेयर कर ऐश की खूब तारीफ करी थी.  

रेखा का ऐश्वर्या राय बच्चन को खत - 

आपको बतादें रेखा (Rekha) ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के लिए इस खत में लिखा था कि तुम्‍हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बगैर किसी बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती है. वो अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वो अपनी पहचान खोने नहीं देगी. उन्होंने ये भी लिखा कि, भले ही लोग ये भूल जाए कि तुमने क्‍या कहा, तुमने क्‍या किया, लेकिन लोग कभी ये नहीं भूल पाएंगे कि तुमने लोगों को कैसा एहसास कराया. तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्‍हें किसी को कुछ भी साबित करने की जरुरत नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

यह भी जानिए - जान्हवी कपूर के कपड़े पर ऐसा कमेंट कर बुरी फसी थी कैटरीना कैफ, सोनम कपूर ने निकाला था गुस्सा

रेखा ने आगे लिखा कि, 'बेबी, तुमने एक बहुत लंबा सफर तय किया है. इस सफर में कई रुकवटों को पार किया और फिर ऊंचाई तक पहुंची. तुमने अभी तक सभी रोल बेहतरीन तरीके से निभाए है. और आराध्‍या की मां का तुम्‍हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा पसंद आता है. तुम्‍हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं. बहुत सारा प्‍यार, जीते रहो, रेखा मां.'