logo-image

जान्हवी कपूर के कपड़े पर ऐसा कमेंट कर बुरी फसीं थीं कैटरीना कैफ, सोनम कपूर ने निकाला था गुस्सा

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली हैं.  एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्में की है. उनके डांस और फिटनेस पर हर कोई फिदा है.

Updated on: 29 Apr 2022, 10:44 AM

नई दिल्ली :

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)ने कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली हैं.  एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्में की है. उनके डांस और फिटनेस पर हर कोई फिदा है.  लेकिन इन दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें  कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif)ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो बीएफएफ में जान्हवी के छोटे कपड़ों पर कमेंट कर दिया था. लोग अब इस खबर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ तो सपोर्ट में हैं वहीं कुछ इसपर फनी कमेंट्स कर रहे हैं. 

नेहा धूपिया चैट शो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें, नेहा धूपिया (Neha Dhupia Chat Show) के चैट शो में कैट मेहमान बनकर पहुंची थीं. जब नेहा ने उनसे सवाल किया कि आपके हिसाब से वो कौन सी सेलिब्रिटी है जो अपने जिम और वर्कआउट लुक के साथ ओवर द टॉप चली जाती है, इस पर कैट ने जवाब में जान्हवी कपूर का नाम लिया. कैट ने कहा कि, ओवर द टॉप तो नहीं, लेकिन उन्हें जाह्नवी के पहने कपड़े हद से ज्यादा छोटे लगते हैं. उन्होंने बताया कि वो उनके ही जिम में आती हैं और अक्सर दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं. ऐसे में उन्हें कई बार जाह्नवी के छोटे कपड़े देखकर बहुत चिंता होती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यह भी जानिए -  अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 आज हुई रिलीज, अक्षय कुमार ने किया फिल्म का रिव्यू

बताते चले कि एक्ट्रेस की इस बात पर सोनम कपूर गुस्से में आ गई थी. और उन्होंने इसपर अपना रिएक्शन देते हुए जान्हवी की व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा जान्हवी हर लुक में स्टाइलिश लगती हैं.