logo-image

रेखा चाहती थीं, कई सारे बच्चे और प्यार करने वाला पति

अपने जमाने की मशहूर ऐक्‍ट्रेस रेखा  ने 13 साल की उम्र में ऐक्‍टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, वह ऐक्‍ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। अपने एक पुराने इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था .कि उन्‍होंने कभी भी ऐक्‍ट्रेस बनने की प्‍लानिंग नहीं की थी.

Updated on: 11 Aug 2021, 05:10 PM

highlights

  • रेखा लंबे वक्‍त से सिल्‍वर स्‍क्रीन से दूर हैं
  • रेखा ने कृष सुपर नानी जैसी फिल्‍मों में नजर आईं
  • फिल्‍म 'सावन भादों' हिट हुई तो उन्‍हें इम्‍पॉर्टेंस और अटेंशन मिलने लगी
  • रेखा ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत “सावन भादो” से की थी

 

मुंबई:

अपने जमाने की मशहूर ऐक्‍ट्रेस रेखा  ने 13 साल की उम्र में ऐक्‍टिंग करियर की शुरुआत की थी.हालांकि, वह ऐक्‍ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. अपने एक पुराने इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था .कि उन्‍होंने कभी भी ऐक्‍ट्रेस बनने की प्‍लानिंग नहीं की थी. वह सिर्फ शादी और बहुसारे बच्‍चे चाहती इंटरव्‍यू में रेखा ने कहा कि उस वक्‍त वह ऐक्‍ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं.वह शादी करके प्‍यार पाना चाहती थीं. वह पूरी जिंदगी किसी ऐसे शख्‍स के साथ बिताना चाहती थीं जो सच में उनकी केयर करे.वह कई सारे बच्‍चे चाहती थीं.उसी इंटरव्‍यू में रेखा ने यह भी बताया कि उनके स्‍कूल के दोस्‍तों को कभी नहीं लगा कि वह सफल ऐक्‍ट्रेस बनेंगी.जब उनकी फिल्‍म 'सावन भादों' हिट हुई तो उन्‍हें इम्‍पॉर्टेंस और अटेंशन मिलने लगी.

यह भी पढ़े -केजरीवाल सरकार का बड़ा बयान- अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा दिल्ली शिक्षा बोर्ड; जानें कैसे

ऐक्‍ट्रेस ने याद करते हुए बताया कि फिर उनके दोस्‍त उनसे जलने रेखा लंबे वक्‍त से सिल्‍वर स्‍क्रीन से दूर हैं. हालांकि, सोशल गैदरिंग्‍स, रिऐलिटी शोज और अलग-अलग मौकों पर वह अपनी जबरदस्‍त झलक देती हैं. जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता है.फिल्‍मों की बात करें तो पिछले वर्षों में वह 'कोई मिल गया', 'कृष', 'सुपर नानी' जैसी फिल्‍मों में नजर आईं.

यह भी पढ़े- इंग्लैंड और भारत पर धीमी ओवर रेट को लेकर लगा जुर्माना, काटे गए डब्ल्यूटीसी से दो अंक

अगर रेखा जिन्दगी के निजी जिन्दगी के बारें  में बात करें तो , रेखा की जिंदगी में प्यार तो कई बार और कई सूरतों में आया लेकिन जिस स्थाई सहारे और प्यार की उन्हें जरूरत थी. वह उनकी जिंदगी से नदारद ही रहा. एक के बाद एक रेखा की ज़िन्दगी में चाहने वाले तो आते गए लेकिन कोई उनका सहारा ना बन सका. रेखा ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत “सावन भादो” से की थी. शुरुआत में सांवली और थोड़ी मोटी दिखने वाली रेखा की यह पहली हिंदी फिल्म हिट साबित हुई थी. इसी फिल्म के सेट पर बॉलिवुड में पहली बार रेखा का नाम किसी के साथ जुड़ा. यह नाम था नवीन निश्चल का. हालांकि रेखा की जिंदगी में नवीन निश्चल आए और चले गए.