logo-image

फिल्म उमराव जान पर रेखा ने कहा था, मैंने कोई ट्रेनिंग नहीं ली

रेखा (Rekha) फिल्म इंडस्ट्री की जान हैं. इस बात को तो हर कोई जानता है. एक्ट्रेस (Rekha) बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर हैं. इससे सभी वाकिफ हैं. इतने वर्ष बीत जाने के बाद भी एक्ट्रेस (Rekha) के प्रति लोगो का क्रेज बरकरार है.

Updated on: 24 Jan 2022, 02:46 PM

मुंबई:

रेखा (Rekha)फिल्म इंडस्ट्री की जान हैं. इस बात को तो हर कोई जानता है. एक्ट्रेस (Rekha) बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर हैं. इससे सभी वाकिफ हैं. इतने वर्ष बीत जाने के बाद भी एक्ट्रेस (Rekha) के प्रति लोगो का क्रेज बरकरार है. कोई एक्ट्रेस (Rekha) उन्हें टक्कर अभी भी नहीं दे पाती है. उनके अंदाज को देखने के बाद हर कोई उनका दिवाना बन जाता है. अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस (Rekha) अपनी एक्टिंग से जान डाल देती हैं. उनकी (Rekha)एक्टिंग का लोहा तो बड़े- बड़े निर्माता भी मानते हैं. इस समय एक्ट्रेस (Rekha) का एक इंटरव्यू तेजी वायरल हो रहा है. इसमें रेखा ने कई खुलासे किए हैं. 

यह भी जानें -  नीतू कपूर ने अपनी बहू को भरे शो में पहनाया कंगन, बहू हुई खुशी से लाल

आपको बता दें कि फिल्म उमराव जान, (Umrao Jaan) को लेकर रेखा ने बहुत कुछ कहा है. तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा? वो कहती हैं मैंने उमराव जान (Umrao Jaan) में काम करने के लिए कोई ट्रेनिंग नहीं ली. मेरे लिए ये बेहद मुश्किल था क्योंकि मुझे उर्दू का एक शब्द नहीं आता था. मुझे तो अब भी की और का बोलने में दिक्कत होती है, मुझे नहीं लगता है कि मैंने उमराव जान में ऐसा कुछ किया था जिसके लिए मुझे नेशनल अवॉर्ड मिले. इस फिल्म में रेखा ने गजल 'मुझे तुम नज़र से गिरा रहे हो' भी गुनगुनाई थी. जो फैंस के सिर पर चढकर आज भी बोल रहा है.