logo-image

नीतू कपूर ने अपनी बहू को भरे शो में पहनाया कंगन, बहू हुई खुशी से लाल

बॉलीवुड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पीछे तो लोगों की दिवानगी तो है ही, लेकिन लड़कियों के बीच में भी रणबीर की भी काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी है. हर किसी की दिल की तमन्ना है की कपूर खानदान की बहू बने..

Updated on: 24 Jan 2022, 01:27 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)के पीछे तो लोगों की दिवानगी तो है ही, लेकिन लड़कियों के बीच में भी रणबीर की भी काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी है. हर किसी की दिल की तमन्ना है की कपूर खानदान की बहू बने. तो भला गुत्थी कैसे पीछे रहती ? तो चलिए जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है? दरअसल, हुआ यूं कि जब 
कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (Kapil Sharma Comedy Show) पर एक्टर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) गेस्ट के रूप में पहुंची तो उन्होंने वहां पर इस अंदाज में अपनी बहू को कंगन भी पहनाया जो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी जानें -  कपिल शर्मा के लिए जब विराट कोहली ने भरे थे तीन लाख रुपए

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) की गुत्थी ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को अपना पति बताया था. इसके साथ वो उनके साथ शो पर रोमांस भी करती हुई नजर आई थूी. वहीं जब 2017 में नीतू कपूर (Neetu Kapoor)शो पर पहुंची तो उन्होंने मशहूर गुलाटी से कहा, 'आपकी बहन या कोई है जिससे मेरे बेटे की शादी हुई है, मैं उससे मिलना चाहती हूं और कंगन देना चाहती हूं'. नीतू कपूर के कहने के बाद सुनील ग्रोवर गुत्थी के किरदार में आते हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने गुत्थी को शगुन के कंगन दिए. कंगन तोहफे में मिलने के बाद गुत्थी तो खुशी के मारे उछलने लगती है. और अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तो हो ही रहा है साथ ही लोगों को पसंद भी आ रहा है.