logo-image

कपिल शर्मा के लिए जब विराट कोहली ने भरे थे तीन लाख रुपए

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (Kapil Sharma Comedy Show) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से आग की तरह फैल रहा है, जिसमें हिस्सा बने थे विराट कोहली. इसी दौरान विराट अपने दिल का हाल कहते है .

Updated on: 16 Mar 2022, 10:08 PM

मुंबई:


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. और उनका शो हर किसी का फेवरेट है. हर कोई उनके शो के पीछे  दीवाना है. लेकिन किसी को यह बात नहीं पता कि हमारे भारतीय टीम क्रिकेटर्स (Indian Cricketers)के दिलों में भी यह शो बसा हुआ है. खासतौर पर क्रिकेट के किॆंग विराट कोहली (Virat kohli)के दिल में. उन्हें इस शो से कितना प्यार है. यह बात खुद विराट ने बताई है. अऩुष्का शर्मा के पति देव जब विराट कोहली (Virat kohli) कॉमेडी शो पर गेस्ट के तौर पर गए थे तभी उन्होंने कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए थे जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश तो उड़े ही थे साथ ही ठहाके भी नहीं रूके थे. 

कपिल शर्मा कॉमेडी शो -

आपको बता दें कि हालही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (Kapil Sharma Comedy Show) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से आग की तरह फैल रहा है, जिसमें हिस्सा बने थे विराट कोहली. इसी दौरान विराट अपने दिल का हाल कहते है कि मैं बोर हो रहा था, मैंने सोचा कि कुछ देख लेते हैं, कुछ करने को है नहीं, बैग्स की कुछ प्रॉबल्म थी, मैंने रियलाइज नहीं किया मेरा वाई फाई है नहीं वहां पर एयरपोर्ट पर कनेक्ट नहीं हो रहा...तो मैंने अपने इंडिया के 3 जी सेल्यूलर नेटवर्क पर चला दिया.' 

यह भी जानें - Akshay Kumar की बेटी का बदल गया है लुक, प्यारी सी एंजल हो गई है सयानी

बता दें, इसके साथ ही विराट आगे कहते है कि 'एक घंटा इंटरनेशनल रोमिंग पर मैं कॉमेडी नाइट्स देख गया. वहां ही मेरे भाई का फोन आया, एक घंटे के बाद कि क्या कर रहा है तू...तो मैंने कहा कुछ नहीं लाउंज में वेट कर रहा हूं...भाई ने कहा तीन लाख रूपए का फोन बिल कहां आया है...' विराट कोहली के ये किस्सा शेयर करने के बाद सभी शॉक हो जाते हैं और ठहाके लगाने लगते हैं. वैसे बताते चले उनका यह वीडियो काफी पुराना है जो अब जमकर वायरल हो रहा है.