News Nation Logo

रेखा के तालाब में नहाने वाले सीन ने बटोरी सुर्खियां

रेखा की क्या अहमियत है , वो सभी को पता है. उनकी जैसी शख्सियत आज तक फिल्मों में देखने को नहीं मिली .वो एक एवरग्रीन ब्यूटी हैं. उनकी खूबसूरती हमेशा चर्चा का विषय बनी रही है. रेखा आज भी अपनी अदाओं और खूबसूरती से सभी को मात देती है .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Oct 2021, 02:00:44 PM
rekha re

Rekha (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड में रेखा की क्या अहमियत है , वो सभी को पता है. उनकी जैसी शख्सियत आज तक फिल्मों में देखने को नहीं  मिली .वो एक एवरग्रीन ब्यूटी हैं. उनकी खूबसूरती हमेशा चर्चा का विषय बनी रही है. रेखा आज भी अपनी अदाओं और खूबसूरती से सभी को मात देती है .बतादें उनकी अदाकारी के लिए उन्हें तीन बार फिल्मफेयर और एक बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.उन्हें पद्मश्री  से भी सम्मानित किया गया है. रेखा ने कई  दिग्गज स्टार के साथ काम किया है .उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर राजेश खन्ना जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम कर अपना सिक्का जमाया था .लेकिन आज हम आपको रेखा की एक ऐसी बात बताएंगे जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी..दरअसल रेखा ने अपना एक्सपोज  बी ग्रेड की फिल्मों से किया था.वो एक नन बनना चाहती थीं लेकिन उनका यह सपना तो पूरा ना हो सका .और उन्होंने अपना लक फिल्म इंडस्ट्री में अजमाया जो अब सभी के सामने है. कि वो कितनी बड़ी स्टार है.

आखिर क्यों रेखा को बी ग्रेड फिल्मों में करना पड़ा काम -

रेखा ने लगभग 175 हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है.जिसकी सराहना आज तक की जाती है .फिल्म 'खून भरी मांग, खूबसूरत,खून और पसीना,मुकद्दर का सिकंदर' और 'उमराव जान' में उन्होंने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. रेखा ने अपने हिंदी करियर की शुरुआत 'सावन भादो' फिल्म से की थी.और उनकी यह फिल्म हिट रही थी .और सभी को खूब पसंद आई थी .अगर उनकी बी ग्रेड फिल्म जैसी फिल्मों की बात करे तो उनमें  प्राण जाए पर वचन ना जाए शामिल है .जो उनके जीवन का हिस्सा रहीं है. इस फिल्म में रेखा के साथ सुनील दत्त भी नजर आए थे .उनकी इस फिल्म के पोस्टर्स को लेकर काफी हंगामा मचा था.एक्ट्रेस ने इस फिल्म में  तवायफ की भूमिका निभाई थी. एकट्रेस के तालाब में नहाने वाले सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी...घर की हालत सही ना होने की वजह से कम उम्र में ही उनको काम करना पड़ा था.

यह भी जानें -नोरा फतेही को मिल ही गया उनका मिस्ट्री बॉय

हम आपको यह भी बतादें कि 'कामसूत्र' जैसी फिल्मों में भी काम करके उन्होंने अपने एक्टिंग का दम दिखाया था .अदाकारा की हर फिल्मों को फैंस ने खूब प्यार दिया और उनका सपोर्ट किया .बतादें कि कई ऐसी भी फिल्में थी जिसमें उनके मर्जी के बिना बोल्ड सीन करवाए गए.उनकी एक्टिंग के दिवाने आज भी लोग है .अगर हुस्न और टैलेंट की बात की जाती है तो रेखा का नाम सबसे ऊपर है. जितनी वो देखने में सुंदर है.उनती ही वो दिल से साफ है. वो छोटे कलाकारों के साथ भी बड़ी शालीनता से पेश आती है.और उनकी इस अदा पर लोग आज भी मर मिटते है.

First Published : 10 Oct 2021, 02:00:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.