logo-image

नोरा फतेही को मिल ही गया उनका मिस्ट्री बॉय

नोरा का हालही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर सभी को हैरानी हो रही है.और उनके फैंस का दिल भी टूट सकता है. क्योंकि इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही एक मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आ रही है .

Updated on: 10 Oct 2021, 11:53 AM

मुंबई:

बॉलीवुड फेम और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi)आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिनके चाहने वालो की कमी नहीं है. नोरा कुछ भी करती है वह तुरंत वायरल हो जाता है .उनकी फैंस लिस्ट देख सभी को हैरीनी हो जाएगी .उन्होंने कुछ ही सालों में अपने करोड़ों फैंस बना चुकी हैं.उन्होंने कुछ ही सालों में एक के बाद एक हिट गोनों की लाइन लगा दी .उन्होंने कई सारे हिट गाने दिए है .वो जो भी गाने करती है वो सभी हिट हो जाते है .उनके गानों के लिए जो फैंस के दिल में क्रेज है .उससे हर कोई वाकिब है .अगर नोरा की बात करे तो उनकी फिटनेस को कैसे अनदेखा किया जा सकता है, वो आए दिन अपने परफेक्ट फिगर को लेकर तारीफें बटोरती रहती है.उनकी फिटनेस का हर कोई कायल है .जिसे देखो वो ही उनके गुणगान करते हुए नजर आता है.

Nora Fatehi पर चढ़ ही गया प्यार का बुखार

अगर इन सब से हटकर हम बात करे तो ,नोरा का हालही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर सभी को हैरानी हो रही है.और उनके फैंस का दिल भी टूट सकता है. क्योंकि इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही एक मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आ रही है .वो पूल में चिल (Nora Fatehi enjoy pool with friend) करते हुए नजर आ रहीं है. कुछ फैंस को तो उनका यह वीडियो काफी पसंद आया लेकिन कुछ का दिल टूट गया है.अब नोरा के इस प्राइवेट वीडियो (Private Video)ने काफी तहलका मचा रखा है .इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही ऑरेंज कलर की ऑफ शॉल्डर बिकिनी में  नजर आ रही है. जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही है. उनको देख सोशलमीडिया का टेम्परेचर बढ़ गया है .वो पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.उनके अंदाज को देख अब हर किसी ने उनपर अपना दिल हार बैठा है.

जानें -मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ हादसा , कंटेस्टेंट ने ही कर दिया ऐसा काम

अगर हम उनके लुक की बात करे तो ,उन्होंने अपने बालों का बन बना रखा है. साथ ही वो काफी रिलेक्स मूड में भी नजर आ रही हैं.और उनके एक दोस्त भी उनके साथ पूल में नजर आ रहे हैं. यह वायरल वीडियो उन्होंने खुद अपने ही फोन से बनाया है.बतादें कि इस मिस्ट्री बॉय का नाम स्टीवन रॉय थॉमस है.यह वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.यह वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. जिसे देखकर फैंस तरह- तरह के कमेंट भी कर रहे है.हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि उनक यह पुराना वीडियो है. और स्टीवन रॉय थॉमस (Steven Roy Thomas)के साथ नोरा अक्सर देखी जाती हैं.हालही में वो  फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आईं थीं.