logo-image

‘अमित मेरा प्यार हैं मैं उन्हें कैसे छोड़ सकती हूं’, रेखा ने सबके सामने किया कबूल

अमिताभ बच्चन के साथ रेखा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री पर्दे पर कमाल करती थी, लेकिन धीरे-धीरे इनका फिल्मों में नजर आना भी कम होता गया. बावजूद इसके दोनों के बीच अफेयर की खबरे सुर्खियों में आज तक रहती हैं. ऐसा ही एक नजारा डांस दीवाने 3 के सेट पर भी नजर आया.

Updated on: 16 Jul 2021, 01:06 PM

highlights

  • डांस दीवाने 3 में मेहमान बनकर आएंगी रेखा
  • रेखा और माधुरी के साथ मिल कर खूब मस्ती की
  • सेट पर फिल्म सिलसिला का सीन रीक्रिएट किया गया

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के अफेयर में सच्चाई हो या न हो, लेकिन एक समय उनके अफेयर के चर्चे इतने थे कि उस पर हर कोई यकीन करने लगा था. अमिताभ बच्चन के साथ रेखा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री पर्दे पर कमाल करती थी, लेकिन धीरे-धीरे इनका फिल्मों में नजर आना भी कम होता गया. बावजूद इसके दोनों के बीच अफेयर की खबरे सुर्खियों में आज तक रहती हैं. ऐसा ही एक नजारा डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) के सेट पर भी नजर आया. डांस दीवाने 3 के सेट पर रेखा ने सबके सामने वो बात कबूल कर ली, जिसको लेकर वर्षों से चर्चा हो रही है. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर दिखे 'खून के छींटे', फैन्स को सताई चिंता

डांस दीवाने 3 में इस हफ्ते प्यार की बहार आने वाली है क्योंकि इस हफ्ते शो में नजर आएंगीं एवरग्रीन रेखा (Rekha). यानि प्यार का सिलसिला फिर से गूंजेगा. शो के कई प्रोमो वीडियो सामने आ चुके हैं. जिनमें साफ नजर आ रहा है कि आने वाला हफ्ता प्यार के नाम होने वाला है. जब रेखा किसी महफिल में तशरीफ लाती हैं तो सब जानते हैं कि वो माहौल बना देती हैं. तो बस यूं समझ लीजिए कि ‘डांस दीवाने 3’ के अपकमिंग एपिसोड में रेखा महफिल लूटने वाली हैं.

यहां रेखा ने मस्ती करने के साथ-साथ अपनी हिट फिल्म ‘सिलसिला’ का सीन भी रीक्रिएट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फिल्म में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और रेखा ने लीड रोल प्ले किया था. वहीं इसे रीक्रिएट किया शो की जज माधुरी और रेखा ने. शो में माधुरी कहती हैं कि ‘क्या चाहती हैं, उनका दामन छोड़ दीजिए’. इसके बाद रेखा कहती हैं कि ‘मेरे चाहने से क्या होगा, उन्हें छोड़ना मेरे बस में नहीं और जो मेरे बस में नहीं उसे मैं कैसे कर सकती हूं’. आगे माधुरी कहती हैं, ‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं’. तो रेखा कहती हैं, ‘वो मेरा प्यार हैं, और प्यार मेरी किस्मत बन चुका है’. इसके बाद बैकग्राउंड में सिलसिला फिल्म का गाना प्ले हो जाता है.

ये भी पढ़ें- T Series के मालिक भूषण कुमार पर लगा ये गंभीर आरोप, पिता का नाम भी हो जाएगा खराब

एक जमाना था जब रेखा और अमिताभ के प्यार के किस्से खूब चर्चा में रहते थे. रेखा ने अपनी किताब में बताया है कि उनकी और अमिताभ की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखकर कई बार जया भी अनकंफर्टेबल हो जाती थीं. रेखा और अमिताभ बच्चन के साथ जब मुकद्दर का सिकंदर फिल्म कर रही थीं तो उनके और बिग बी के अफेयर की खबरे सबसे ज्यादा उड़ी थीं. रेखा और अमिताभ ने फिल्म सिलसिला के बाद कभी साथ में काम नहीं किया.