logo-image

प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर दिखे 'खून के छींटे', फैन्स को सताई चिंता

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करके अपडेट्स देती रहती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका ने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर जो रील शेयर की है, उससे उनके फैन्स काफी डर गए हैं.

Updated on: 16 Jul 2021, 12:36 PM

highlights

  • प्रियंका के चेहरे पर खून देखकर फैन्स परेशान
  • सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका
  • प्रियंका की ये फोटो शूटिंग के सेट की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपना डंका बजा चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों से भारत से काफी दूर अपने ससुराल में इंज्वाय कर रही हैं. हालांकि प्रियंका अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करके अपडेट्स देती रहती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका ने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर जो रील शेयर की है, उससे उनके फैन्स काफी डर गए हैं. प्रियंका ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका पूरा चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो प्रियंका के चेहरे पर चोट लग गई हो.

ये भी पढ़ें- T Series के मालिक भूषण कुमार पर लगा ये गंभीर आरोप, पिता का नाम भी हो जाएगा खराब

दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जो इन दिनों सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग कर रही हैं. वे अक्सर शूटिंग के सेट से अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो भी शूटिंग के सेट की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘हा! तुम्हें दूसरे शख्स का हाल देखना चाहिए.’ इसके साथ ही प्रियंका ने हैशटैग सेट लाइफ, हैशटैग एक्टर लाइफ का भी इस्तेमाल किया है. हालांकि इस दौरान प्रियंका ने अपने आउटफिट को छिपाया हुआ है. उन्होंने खुद को एक कपड़े से लपेटा हुआ है.

इस फोटो में एक्ट्रेस पीले रंग के एक टॉप में नजर आ रही हैं उनके फेस पर खून की छींटे दिख रही हैं. जाहिर है ये फिल्म के किसी सीन का हिस्सा होगा. एक्ट्रेस ने लिखा है #Set life, #Actor'slife, #Citadel #Wakeupandmakeup. इन हैसटेग से ही समझ आ रहा है कि प्रियंका के चेहरे पर मेकअप किया गया है. इस सीरीज को Joe and Anthony Russo प्रोड्यूस कर रहे हैं जिन्होंने ‘एवेंजर्स एंडगेम’ और ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ का डायरेक्शन किया था.

ये भी पढ़ें- आथिया शेट्टी और केएल राहुल के लिंकअप पर सुनील शेट्टी बोले- दोनों साथ में... 

इस सीरीज की शूटिंग 2021 की शुरुआत में शुरू हुई थी. माना जा रहा है कि सिटाडेल के कई स्पिनऑफ अलग-अलग देशों में बनाए जाएंगे, जिनमें से एक भारत भी होगा. भारत के स्पिन ऑफ का निर्देशन राज और डीके करेंगे. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा, फिल्म मेट्रिक्स 4, टेक्स्ट फॉर यू, मिंडी केलिंग की लिखी रोमांटिक कॉमेडी और मां आनंद शीला की बायोपिक में काम कर रही हैं. उन्हें पिछली बार फिल्म द व्हाइट टाइगर में देखा गया था.