logo-image

अनिल नीले रंग के कुर्तें में लग रहे थे खास-

अनिल नीले कुर्ते सफेद धोती में दिख रहें थे कमाल-

Updated on: 16 Aug 2021, 03:23 PM

मुंबई:

अनिल  की लाडली रिया कपूर की शादी में काफी खूश नजर आ रहें थे . और आयें भी क्यों ना उनकी प्यारी बेटी शादी के बंधन में बंधने जा रहीं थी .अनिल कपूर के परिवार के लिए 14 अगस्त का दिन बेहद शुभ और मंगल था.  इस दिन उनकी बेटी, रिया कपूर, अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही थीरिया कपूर ने लाल कलर का लहंगा पहन रखा है. वह कार में बैठी हुई थीं.उनके बाल खुले हुए है. इसके अलावा उन्होंने मास्क लगा रखा है.वहीं करण बुलानी ने लाइट ब्राउन शेरवानी पहन रखी है और लाल कलर की चुन्नी ले रखी है.फिलहाल तो इस शादी की भी किसी को खबर नहीं थी। बस गुपचुप तरीके से खबर गपशप गली में फैल गई।रिया और करण बूलानी की शादी की अफवाहें काफी समय से गपशप गली में फैली हुई थीं. सोनम कपूर की शादी के बाद से ही हर कोई बस अनिलकपूर के परिवार से एक और खुशखबरी का इंतज़ार कर रहा था. हाल ही में लोगों को लगा कि ये खुशखबरी, सोनम कपूर की प्रेगनेंसी है जिसका खंडन खुद सोनम ने किया था.34 साल की रिया कपूर एक सफल फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत सोनम कपूर की फिल्म आएशा प्रोड्यूस करने के साथ की थी.इसके बाद उन्होंने फवाद खान और सोनम कपूर स्टारर खूबसूरत रीमेक की थी. 

यह भी पढ़े:बाइडन के खिलाफ अफगानियों का गुस्सा फूटा, व्हाइट हाउस के बाहर नारेबाजी

 रिया की  आखिरी फिल्म में थी सोनम कपूर - करीना कपूर - स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर वीरे दी वेडिंग जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था.
पिछले ही महीने, सोनम कपूर, लंदन से भारत वापस आई थीं और माना जा रहा था कि उनकी वापसी का कारण उनकी प्रेगनेंसी है.
लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग चुका है रिया की शादी की खबरों के साथ। सोनम कपूर के पति और अनिल कपूर के बड़े दामाद आनंद आहूजा भी शादी में शिरकत करने के लिए भारत वापसी कर चुके हैं.फैन्स को रिया कपूर को बस अब शादी के जोड़े में देखने का इंतज़ार है. पर पता नहीं इस गुपचुप शादी की तस्वीरें, इंटरनेट तक अपना रास्ता बना पाएंगी या नहीं. खबरों की मानें तो इस शादी में कोई भी बॉलीवुड शख्सियत शिरकत नहीं करेगी. शादी में केवल दोनों परिवार और कुछ दोस्त शामिल होंगे.

 

HIGHLIGHTS

  • रिया की शादी में पापा अनिल छायें 
  • रिया ने करियर की शुरूआत सोनम कपूर की फिल्म आएशा प्रोड्यूस करने के साथ की
  • रिया की आखिरी फिल्म में थी सोनम कपूर