News Nation Logo
Banner

देश के साथ खड़ा हुआ बॉलीवुड...तो KRK को लगी मिर्ची, जानें क्या कहा

कमाल खान ने ट्वीट करते लिखा- My तड़कता भड़कता review is coming soon!. साथ में रिहाना और अक्षय कुमार, अजय देवगन की फोटो फोस्ट की, जिस पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. साथ ही कमाल खान को ट्रोल भी कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Feb 2021, 11:22:38 PM
Kamal R Khan

देश के साथ खड़ा हुआ बॉलीवुड...तो KRK को लगी मिर्ची (Photo Credit: @kamaalrkhan)

नई दिल्ली:

भारत में जारी किसान आंदोलन अब पूरी दुनिया से रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने अपने ट्विटर हैंडल से किसानों के समर्थन में ट्वीट किया. इस ट्वीट पर एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट किया है. रिहाना (Rihanna Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest. रिहाना के ट्वीट पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : केजरीवाल सरकार ने दिल्ली पुलिस से DTC बसें वापस मांगीं, परिवहन विभाग को दिए ये निर्देश

रिहाना (Rihana Twitter) के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. कमाल आर खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा, रिहाना को नहीं पता, ग्रेटा (Greta Thunberg) को भी नहीं पता, ट्रूडो को भी नहीं पता. यहां तक की दिलजीत (Diljit Dosanjh) को भी नहीं पता. न्यूयॉर्क टाइम्स और सीएनएन के ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट को भी नहीं पता. लेकिन भक्तों को पता है कि किसान किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

यह भी पढ़ें : बीजेपी शासित हरियाणा में ग्रामीणों ने BJP-जेजेपी नेताओं के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

वहीं, कमाल खान ने एक और ट्वीट करते लिखा- My तड़कता भड़कता review is coming soon!. साथ में रिहाना और अक्षय कुमार, अजय देवगन की फोटो फोस्ट की, जिस पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. साथ ही कमाल खान को ट्रोल भी कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Feb 2021, 11:21:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.