logo-image

'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर जमकर नाचे लड़के, रवीना ने शेयर किया Video

रवीना ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें रवीना के 2 फैन उनके फेमस सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 18 Jan 2021, 07:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रवीना टंडन (Raveena Tondon) के चाहने वाले दुनियाभर में हैं. हाल ही में रवीना ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें रवीना के 2 फैन उनके फेमस सॉन्ग तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि डांस करने वाले दोनों शख्स रवीना के बड़े वाले फैन हैं.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे प्यारी चीज जो मैंने आज देखी! मेरा दिन बनाने के लिए धन्यवाद लड़कों! बहुत सारा प्यार.' वीडियो में डांस कर रहे दोनों लड़के टीवी पर रवीना के गाने का वीडियो देखकर स्टेप्स फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं. रवीना के फैंस के इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की 'तांडव' पर सूचना प्रसारण मंत्रालय ले सकता है एक्शन!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

46 साल कीं रवीना टंडन (Raveena Tondon) को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर रवीना के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. रवीना अक्सर इंस्टाग्राम पर  फिटनेस और ग्‍लोइंग स्‍किन के नुस्खे भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) में नजर आएंगी. इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए रवीना कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं.