logo-image

Raveena Tandon Post : रवीना टंडन की कॉपी हैं उनकी बेटी राशा, फैंस ने कहा - दूसरी रवीना तैयार...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) अभी 18 साल की हैं, लेकिन इसके बावजूद वो लाइमलाइट के मामले में अपनी मां को पीछे छोड़ रही हैं.

Updated on: 21 May 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली :

Raveena Tandon Post : रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) अभी 18 साल की हैं, लेकिन इसके बावजूद वो लाइमलाइट के मामले में अपनी मां को पीछे छोड़ रही हैं. हाल ही में रवीना ने उनके लिए प्रीग्रेजुएशन डिनर का आयोजन किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीरों के सामने आते ही फैंस उनके और उनकी बेटी के बीच की समानताएं खोजने से खुदको नहीं रोक पाए. सोशल मीडिया यूजर राशा को उनकी मां की कॉपी बता रहे हैं, जो तस्वीर में भी साफ नजर आ रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

मां बेटी की जोड़ी पर फैंस का रिएक्शन -

आपको बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा, 'बिल्कुल शानदार!!! बहुत सुंदर लग रही हैं वाह! वो तो कमाल है!' एक अन्य ने राशा के बारे में कहा, 'दूसरी रवीना तैयार.' एक और ने लिखा, 'जुड़वां टंडन.' एक फैन ने यह भी पूछा, 'वो आपकी बहन हैं?' एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा गया, 'आंखें, नाक, बाल.. सब कुछ एक-दूसरे से मेल खा रहा है, मां और बेटी में केवल उम्र मायने रखती है, लेकिन सुंदरता समान है.'

 मां बेटी के बीच है खास बॉन्डिंग -

जानकारी के लिए बता दें, रवीना (Raveena Tandon) और राशा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को शाबाशी देने से कभी नहीं चूकतीं हैं. पिछले महीने, रवीना पति अनिल थडानी और बेटे रणबीर थडानी और बेटी राशा थडानी के साथ राष्ट्रपति भवन गईं थीं, जहां उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था. इस खास लम्हें को और खास बनाने के लिए बेटी राशा ने हर बार की तरह इस बार भी अपनी मां की खूब तारीफ की थी. 

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan Blog : बॉक्सिंग चैंपियनशिप में ऐसी हुई थी बिग बी की हालत, बताई आपबीती, पिता ने दी थी ये सलाह