logo-image

Rasha Thadani & Amaan Devgan : रवीना टंडन की लाडली करेंगी अजय देवगन के लाडले संग डेब्यू, एडवेंचर से भरी होगी फिल्म

कई सारे स्टार्स किड्स के इस साल बॉलीवुड में डेब्यू की चर्चा हो रही है, जिसमें रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा (Rasha) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के भतीजे अमन देवगन (Amaan Devgan) का नाम भी अब शामिल हो गया है.

Updated on: 20 Jan 2023, 03:49 PM

नई दिल्ली :

कई सारे स्टार्स किड्स के इस साल बॉलीवुड में डेब्यू की चर्चा हो रही है, जिसमें रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा (Rasha) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के भतीजे अमन देवगन (Amaan Devgan) का नाम भी अब शामिल हो गया है. खबरें आ रही हैं कि इस साल दोनों अपना जोरदार डेब्यू करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर रवीना की बेटी राशा अपनी मौजूदगी से प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं और नेटिजेंस उनकी मां के साथ उनकी शानदार समानता से हैरान हैं. इसके अलावा वो जल्द ही अपनी मां की चरह ही 17 साल की उम्र में अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 'काई पो चे' के निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने अगले निर्देशन पर काम शुरू कर दिया है और कथित तौर पर रवीना और अनिल थडानी (Anil Thadani)की बेटी राशा थडानी को फिल्मों में लॉन्च करने का फैसला किया है. 

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan: Big B से मिलकर रोनाल्डो और मेस्सी के चहरे पर आई मुस्कान, फैंस हुए खुश  

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म कही जा रही है. बता दें कि इसमें अजय देवगन एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे और उनके भतीजे अमन देवगन भी इसी फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे.  खबरों के मुताबिक, यह भी जानकारी मिली है कि अजय देवगन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे और उनके लिए एक खास लुक भी डिजाइन किया गया है. 

इस प्रोजेक्ट के अलावा, अजय देवगन (Ajay Devgn) के पास रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' भी है. उन्होंने हाल ही में उसी के लिए एक कहानी सुनाई थी और 2023 से कॉप ड्रामा की शूटिंग भी शुरू करेंगे. आपको बता दें कि अजय देवगन फिल्म 'मैदान' और 'भोला' जैसी बड़ी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. खैर, फैंस को इस बार राशा और अमन की फिल्म का इंतजार है, जो काफी अलग लेवल पर बनाई जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

यह भी पढ़ें : Pathan: पठान की टिकटों ने छुआ आसमान, SRK के गरीब फैन ने दी अपनी जान लेने की धमकी, वायरल हुई वीडियो