logo-image

Amitabh Bachchan: Big B से मिलकर रोनाल्डो और मेस्सी के चहरे पर आई मुस्कान, फैंस हुए खुश  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं.

Updated on: 20 Jan 2023, 12:46 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. सुपरस्टार का सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी बड़ा नाम है और ये एक्टर के हाल ही के सऊदी अरब के दौरे को देख साफ जाहिर होता है. बता दें कि, महान बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रियाद के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में पीएसजी और सऊदी ऑल-स्टार इलेवन मैच में मुख्य अतिथि के रूप में प्रवेश करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. साथ ही, अबिनेता ने वहां लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे फुटबॉल सुपरस्टार्स से मिलकर उनका अभिवादन भी किया.

आपको बता दें कि, दिग्गज अभिनेता ने ट्विटर पर पॉपुलर पीएसजी बनाम सऊदी ऑल स्टार इलेवन इवेंट की एक क्लिप शेयर की. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अमिताभ बच्चन ने मशहूर फुटबॉल सितारों मेसी, रोनाल्डो, एम्बाप्पे और नेमार सहित हर खिलाड़ी से मुलाकात की और हाथ मिलाया. हाथ मिलाने के दौरान मेस्सी और रोनाल्डो से बात करते हुए बॉलीवुड आइकन ने अपने शब्दों से दोनों खिलाड़ियों के चेहरों पर मुस्कान ला दी.

इस स्टार-स्टडेड इवेंट पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, सबके चहेते अभिनेता ने लिखा, "'एन इवनिंग इन रियाद' क्या इवनिंग थी .. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एमबापे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं .. और आपका वास्तव में आमंत्रित अतिथि खेल का उद्घाटन करने के लिए .. पीएसजी बनाम रियाद सीज़न .. अविश्वसनीय !!!”. बिग बी को इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "बॉलीवुड के दिग्गज फुटबॉल की दुनिया के दिग्गजों से मिल रहे हैं." एक अन्य ने ट्वीट किया, "महाकाव्य क्षण सर जी हमारे पसंदीदा के साथ," जबकि तीसरे ने मजाक में कहा, "अमिताभ बच्चन ने सचमुच रोनाल्डो, एमबीप्पे, मेसी, रामोस, नेमार को एक पंक्ति में खड़ा किया और उनका अभिवादन किया."

यह भी पढ़ें - Pathan: पठान की टिकटों ने छुआ आसमान, SRK के गरीब फैन ने दी अपनी जान लेने की धमकी, वायरल हुई वीडियो 

दिग्गज अभिनेता के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, आखिरी बार एक्टर को अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म  'उंचाई' में देखा गया था. आने वाले समय में अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगे.