logo-image

रवीना टंडन को आ रही है शूटिंग की याद, Photo शेयर कर बताया हाल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी आने वाली क्राइम सीरीज 'आरण्यक' (Aranyak) की शूटिंग के आखिरी दिन से कुछ स्टिल पोस्ट किए

Updated on: 11 May 2021, 08:27 PM

highlights

  • काम को मिस कर रही हैं रवीना टंडन
  • रवीना ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की तस्वीर शेयर की है
  • रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पास आने वाले समय में कई फिल्में हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया कि वह काम पर जाना काफी मिस कर रही हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी आने वाली क्राइम सीरीज 'आरण्यक' (Aranyak) की शूटिंग के आखिरी दिन से कुछ स्टिल पोस्ट किए. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कैप्शन में लिखा, हैशटैग थ्रोबैक शूट का आखिरी दिन. फरवरी में सभी खुश मुस्कुराते हुए. गैंग, एक्शन, मस्ती को कर रही हूं. खुशी के दिन फिर से लौट आएंगे. मुझे नहीं पता पर मैं काम को बहुत मिस कर रही हूँ. हाहा हमेशा काम के बीच में उस ब्रेक का इंतजार करती थी, और अब महामारी में वापस काम पर जाने के लिए इंतजार कर रही हूं. 

यह भी देखें: बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं रश्मि देसाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रोहन सिप्पी द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'अरण्यक' से रवीना टंडन (Raveena Tandon) ओटीटी स्पेस में एंट्री करेंगी. इसमें रवीना परमब्रत चट्टोपाध्याय के साथ नजर आएंगी. क्राइम ड्रामा दो पुलिस वालों की कहानी बताता है जो एक लापता पर्यटक को खोजने और जंगल में एक रक्तपात इकाई के मिथक को पुनर्जीवित करने के मिशन पर हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बहुभाषी फिल्म 'केजीएफ चेप्टर 2' रिलीजिंग के लिए तैयार है. फिल्म में कन्नड़ स्टार यश हैं और इसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी हैं.

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने बताया क्या है 'न्यू नॉर्मल', शेयर की बेटी नितारा की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) 45 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है.  रवीना टंडन (Raveena Tandon) अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर अपनी फिटनेस और ग्‍लोइंग स्‍किन के टिप्स शेयर करती रहती हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) खुद को फिट रखने के लिए योगा का सहारा लेती हैं योग करने से ना केवल बॉडी फिट रहती बल्कि स्किन भी फ्रेश बनी रहती हैं. रवीना टंडन ने एक वीडियो में बताया था कि कैसे एक होममेड फेस पैक से ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)