News Nation Logo

क्या है रेव पार्टी की सच्चाई ?.. जानें हुआ क्या था क्रूज में उस रात

महाराष्ट्र टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, समुद्र के बीच में एक क्रूज शिप पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी चल रही थी. वहां रेड पड़ी है और एनसीबी ने 10 लोगों को हिरासत में लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 04 Oct 2021, 07:51:57 PM
ARYANKHAN

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • NCB ने 2 अक्टूबर की आधी रात को मारा था क्रूज में छापा 
  • क्रूज में एनसीबी अधिकारियों को चलती मिली थी रेव पार्टी 
  • एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे समेत 8 लोगों को किया गिरफ्तार 

 

 

 

New delhi:

बॅालीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम इन दिनों काफी सुर्खियों में है.. दो अक्टूबर की आधी रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई स्थित क्रूज में मुखबिर की सूचना पर छापा मारा था. छापे के दौरान क्रूज में रेव पार्टी चल रही थी.. उसी रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आया. जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी संलिप्त पाया गया. आर्यनखान का नाम आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मच गई. ड्रग्स कनेक्शन के चलते आर्यनखान समेत आठ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. एनसीबी अधिकारियों के मुताबिक अभी सभी से पूछताछ जारी है.. हिरासत में लिए गए लोगों के नाम आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट, मूनमून धमेचा, नुपुर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत चोकर और गोमित चोपड़ा हैं.

यह भी पढें :बॉलीवुड के बादशाह का बेटा हुआ गिरफ्तार कई स्टार किड्स के नाम आया सामने


वास्तव में क्या हुआ?
महाराष्ट्र टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, समुद्र के बीच में एक क्रूज शिप पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी चल रही थी. वहां रेड पड़ी है और एनसीबी ने 10 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर चल रही है..इसलिए एनसीबी के अधिकारी यात्री बन गए और एक क्रूज पर चले गए. एनसीबी ने कहा कि क्रूज के समुद्र के बीच में जाने के बाद पार्टी शुरू हुई. एनसीबी की टीम ने ड्रग्स लेना शुरू करने के बाद इन सभी को गिरफ्तार कर लिया. इसमें एक अभिनेता का बेटा भी शामिल था. शनिवार को रवाना हुए इस क्रूज को सोमवार को मुंबई लौटना था. आपको बता दें कि पुलिस ने जिस क्रूज शिप को अपने कब्जे में लिया है, उसकी सर्विस कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी. खबरों के मुताबिक पता चला है कि क्रूज में प्रति यात्री का किराया 80 हजार रूपए था..


एनसीबी ने कहा निष्पक्ष होगी जांच 
यह मामला मुंबई में एक क्रूज पर हो रही कथित रेव पार्टी से जुड़ा है. एसीबी अधिकारी वानखेड़े ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है. वहीं 
एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने बताया कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी. प्रधान ने कहा, "हम इस मामले में निष्पक्ष रूप से काम कर रहे हैं. ग़ौरतलब कि इस मामले में बॉलीवुड और कुछ अमीर लोग भी शामिल हैं. उनमें कोई भी होगा तब भी हम अपना काम कानून के दायरे में रहकर काम करेंगे. आर्यनखान से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है..

First Published : 03 Oct 2021, 06:54:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.