logo-image

क्रूज ड्रग्स पार्टी में कौन लेकर गया था आर्यन खान को साथ ! कई स्टार किड्स संदेह के घेरे में

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज पर हुई ड्रग्स पार्टी मामले को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. शनिवार को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने क्रूज पर छापेमारी की थी जिसके चलते आर्यन खान को हिरासत में ले लिया गया है. उनके साथ कुल 8 नाम सामने आए हैं.

Updated on: 03 Oct 2021, 07:47 PM

New Delhi:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज पर हुई ड्रग्स पार्टी मामले को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. शनिवार को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने क्रूज पर छापेमारी की थी, जिसके चलते आर्यन खान को हिरासत में ले लिया गया है. उनके साथ कुल 8 नाम सामने आए हैं. इनमें आर्यन के अच्छे दोस्त और अभिनेता अरबाज मर्चेंट भी शामिल है. एनसीबी आर्यन और अरबाज से पूछताछ करने में लगी है. बता दें की अरबाज का पूरा नाम अरबाज सेठ मर्चेंट है. वह शाहरुख खान की बेटी सुहाना के भी काफी अच्छे दोस्त हैं

यह भी पढ़े- बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स विशाल ने बेचा था, सलमान के फिल्म का टिकट

 उन्होंने अपने इंस्टाग्राम को प्राइवेट रखा है. जहां फोल्लोवेर्स 30 हज़ार से ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर अरबाज को आर्यन खान, सुहाना खान, शनाया कपूर, अलाया फर्नीचरवाला, अनन्या पांडे और अंजिनी धवन जैसे कई सारे पॉपुलर स्टारकिड्स फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़े- सलमान खान ने करवाया 'बिग बॉस 15 के घर का टूर

अरबाज खान का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक फोटो में वह सुहाना खान और अनन्या पांडे के साथ पार्टी करते हुए नज़र आ रहे है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख BYJU'S के ब्रांड एंबेसडर हैं. बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को शनिवार को मुंबई में एक लग्जरी क्रूज लाइनर पर रेव पार्टी से सबंधित मामले में हिरासत में लिया गया था.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को आर्यन सहित कुछ को गिरफ्तार कर लिया. बता दें, आर्यन खान पॉपुलर स्टार किड्समें से एक हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम न रखा हो लेकिन वो फिर भी किसी बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा पॉपुलर हैं.