logo-image

Rashmika Mandanna ने अपने और Vijay Deverakonda के रिश्ते पर किया रिएक्ट, कहा ये

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की हाल ही में रिलीज़ हुई 'गुड़ बॉय' (Good bye) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही एक्ट्रेस को अपनी परफॉरमेंस से काफाी प्रशंसा भी जीत रही हैं.

Updated on: 09 Oct 2022, 11:21 AM

New Delhi:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की हाल ही में रिलीज़ हुई 'गुड़ बॉय' (Good bye) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही एक्ट्रेस को अपनी परफॉरमेंस से काफाी प्रशंसा भी जीत रही हैं. इस फिल्म में रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शामिल हैं. इसके अलावा अब यह भी सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में खुलासा किया है. बता दें कि ये दोनो तेलुगु सितारों को हाल ही में हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों एक साथ छुट्टी मनाने गए थे.

दरअसल, एक इंटरव्यू में, रश्मिका ने शेयर किया कि “मैं समझती हूं कि हम एक्टर्स हैं और लाईम लाईट हम पर है, लोग इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं. मैं देखती हूं कि सोशल मीडिया पर क्या हो रहा है, जैसे कुछ वीडियो देखना और यह बहुत प्यारा लगता है, लेकिन विजय और मैं वास्तव में बैठकर चर्चा नहीं करते हैं. हमारे पास 15 लोगों का एक ग्रुप है और एक मौका दिया जाए तो हम उनके साथ बोर्ड गेम खेलेंगे. हम एक्टर्स हैं, लेकिन हमारे लिए, हमारे दोस्त समान रूप से महत्वपूर्ण हैं और यह हमें जमीन से जोड़े रखता है.”

यह भी पढ़ें - Film Adipurush Viral : फिल्म 'आदिपुरुष' सपोर्ट करते नजर आए निर्देशक ओम राउत

उन्होंने आगे साझा किया कि कैसे वह विजय को लंबे समय से जानती है और अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) स्टार के बहुत करीब हैं. रश्मिका ने आगे कहा “वह हमेशा (मेरे लिए) है. हम वास्तव में करीबी दोस्त हैं और हम चीजों को शेयर करते हैं और चर्चा करते हैं, ” तेलुगु इंडस्ट्री में बाहरी लोगों की श्रेणी में आने वाले दोनों ने 'गीता गोविंदम' (Geeta Govindam) और 'डियर कॉमरेड' (Dear Comrade) जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.

अब दोनो साउथ एक्टर्स के बीच क्या चल रहा है ये तो देनो को ही पता है. लेकिन दोनो स्टार्स के फैंस उनकी इस जोड़ी को बेहद पसंद करते है और उन्हें आगे भी ऐसे ही साथ देखना चाहते हैं.