logo-image

Film Adipurush Viral : फिल्म 'आदिपुरुष' सपोर्ट करते नजर आए निर्देशक ओम राउत

फिल्म 'आदिपुरुष' (Film Adipurush) रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. फिल्म पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. यह फिल्म हिंदू पौराणिक तथ्यों पर आधारित है, जिसमें भगवान राम के जीवन को दिखाया गया है.

Updated on: 08 Oct 2022, 10:33 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'आदिपुरुष' (Film Adipurush) रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. फिल्म पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. यह फिल्म हिंदू पौराणिक तथ्यों पर आधारित है, जिसमें भगवान राम के जीवन को दिखाया गया है. फिल्म में साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) राम, कृति सेनन (Kriti Sanon) मां सीता और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ है. तब से फिल्म के किरदार को लगातार ट्रोल (Adipurush Teaser Troll)किया जा रहा है. ट्रोल होने की शुरूआत फिल्म के वीएफएक्स से हुई. उसके बाद कुछ लोग फिल्म में रावण के लुक और भगवान हनुमान की छवि को लेकर काफी ज्यादा नाराज हुए. वहीं हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भगवान हनुमान को 'चमड़े के वस्त्र' में दिखाए जाने पर आपत्ति जताई थी.

यह भी जानिए -  Saba Azad News: सबा आजाद ने ट्रोल करने वाले एक शख्स पर साधा निशाना

आपको बता दें कि अब फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने फिल्म के समर्थन में बात करते हुए ऐसा कुछ बोल दिया है, जिससे कुछ लोगों के मुंह पर तो ताला लग गया है. उन्होंने अपने फिल्म का समर्थन करते हुए कहा, 'आज के समय में हमारा रावण राक्षसी है, वह क्रूर है. जिसने हमारी देवी सीता का अपहरण किया था, वह क्रूर था. हमने दिखाया है कि आज के समय का रावण कैसा दिखता है. यह हमारे लिए कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं है, ये हमारे लिए एक मिशन जैसा है.'

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, 'हमारी फिल्म हमारी भक्ति का प्रतीक है और इसके लिए हमें सभी के आशीर्वाद की जरूरत है. जो भी फिल्म के बारे में बात कर रहा है वह हमारे बुजुर्ग हैं. मैं सभी की बात सुन रहा हूं. उन्हें और सब कुछ ध्यान में रखते हुए, जब आप जनवरी 2023 में फिल्म देखेंगे, तो मैं किसी को निराश नहीं करूंगा.' हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रर्दशन करती है वो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, क्योंकि हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त बहिष्कार किया था. लेकिन फिल्म ने पर्दे पर शानदार प्रदर्शन किया.