logo-image

फिल्म एनिमल की सफलता से बेहद खुश हैं रश्मिका मंदाना, फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट

रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साख अपनी नई फिल्म एनिमल की पॉजिटिव रिव्यू से बहुत खुश हैं, अभिनेत्री ने अपने फैंस का आभार जताने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 02 Dec 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं, फिल्म में एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है. रश्मिका के ग्लोबल फैंस उन्हें प्यार से कृष्मिका कहते हैं.  रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में उनके एक्ट्रेस की प्रदर्शन ने दुनिया भर के ऑडियंस को प्रभावित किया है. अभिनेत्री ने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फैंस के प्रति हार्दिक आभार जताया है. इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना ने एनिमल को मिली फीडबैक के लिए सभी को धन्यवाद दिया. पुष्पा अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा  कि हमारी फिल्म एनिमल के प्रति आप जो प्यार दिखा रहे हैं उसके लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे आशा है कि हमने आप सभी को एक्सट्रीमली प्राउड और खुश किया है.

फिल्म की सफलता पर रश्मिका मंदाना ने एक पोस्ट शेयर किया

इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ, चलो अभिनेत्री ने अपने हाथों से कोरियाई दिल के आकार का प्रतीक बनाते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. वह बुना हुआ नीला स्वेटर और बड़े से ब्लैक सन ग्लासेज पहने नजर आईं. डियर कॉमरेड अभिनेत्री ने हल्के गुलाबी लिपग्लॉस के साथ नो मेकअप लुक का ऑपशन चुना. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर फिल्म एनिमल पिता-बेटे के रिश्ते की मुश्किलों को उजागर करती है. फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म का डायरेक्शन और राइटिंग करने के अलावा फिल्म की एडिटिंग का काम भी संभाला है.

यह भी पढ़ें- Animal Worldwide Opening: 115 करोड़ की वर्ल्ड वाइड ओपनिंग के साथ रणबीर कपूर ने रचा इतिहास

फिल्म का म्यूजिक हर्षवर्द्धन रामेश्वर द्वारा तैयार किया गया

फिल्म का म्यूजिक हर्षवर्द्धन रामेश्वर द्वारा तैयार किया गया है, जिन्होंने पहले डायरेक्शन के साथ उनकी 2017 की फिल्म अर्जुन रेड्डी में सहयोग किया था. रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म ने कुल मिलाकर 20 करोड़ रुपये की कमाई की है. भारत में 74 करोड़ रु. दुनिया भर में 115 करोड़.  जो एनिमल को करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्म बनाती है. फिल्म के गानों को प्रीतम ने अपनी आवाज दी है। अमित रॉय ने फिल्म के छायाकार के रूप में काम किया. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म को ए सर्टिफिकेशन किया है और यह हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज का गई है.

यह भी पढ़ें- Animal Release: फिल्म एनिमल के लिए न्यूड हुए रणबीर कपूर, इंटरनेट पर वीडियो वायरल