logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Rashmika Mandanna ने कैरी किया बोल्ड लुक

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)नेशनल क्रश रह चुकी है. वो आए दिन ख़बरों में रहती हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने अपने अदाकारी से साउथ ही नहीं नार्थ में भी अपना जादू चला रखा है.

Updated on: 23 Oct 2021, 08:58 AM

मुंबई:

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)नेशनल क्रश रह चुकी है. वो आए दिन ख़बरों में रहती हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने अपने अदाकारी से साउथ ही नहीं नार्थ में भी अपना जादू चला रखा है. रश्मिका ने अपने हॉट अवतार से खूब सनसनी मचाई है. उनका लूक हमेशा वायरल हो जाता है. उनके चाहने वालों कि लिस्ट काफी लंबी है. कम समय में इन्होंने खुद को टॉलीवुड में 100 करोड़ क्लब एंट्री लेने वाली अभिनेत्री साबित कर दिया है. साउथ एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna Hot Photo)ने इस बार अपने स्टाइलिश और सिज़लिंग अंदाज़ से तहलका मचा रखा है.  

रश्मिका मंदाना के बोल्ड अवतार ने मचाई सनसनी

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस हुस्न के जलवे तो खूब होते हैं.उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई  सारी हॉट - हॉट तस्वीरें डाल रखी है.जिसमें वो बला कि खूबसूरत लग रही हैं. और इसे देखने के बाद कोई भी अपना दिल हार बैठे हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा साउथ इंडस्ट्री में मनवाया रखा है, और वो अब बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के लिए तैयार हैं. रश्मिका अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल तस्वीरों से लोगों को अपना दिवाना बना रखा है. फैन्स लगातार उनकी तस्वीरों पर प्यारे -प्यारे कमेंट भर रखे हैं.

यह भी जानें -Drugs case:ड्रग्स पैडलर को सामने बैठाकर अनन्या पांडे से होगी पूछताछ?

आपको बता दें कि 2016 में  एक्ट्रेस ने अपनी कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’के साथ साउथ फिल्मों में  कदम रखा और अब  2018 में रिलीज़ हुई  फिल्म ‘गीता गोविन्दम’से अपनी एक अहम पहचान बनाई. साथ ही अब बॉलीवुड में  फिल्म‘मिशन मंजू’से डेब्यू करने जा रही हैं. लोगों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. और अब वो अपनी एक्टिंग का दम बॉलीवुड में दिखाती नजर आएंगी .