News Nation Logo

Drugs case:ड्रग्स पैडलर को सामने बैठाकर अनन्या पांडे से होगी पूछताछ?

आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में अभी बॅालीवुड की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक-एककर मामले में कई कड़ी जुड़ती जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 22 Oct 2021, 04:34:20 PM
aryan

fale photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • एनसीबी दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी 
  • आर्यन और अनन्या पांडे की चैट लीक होने पर केस में आया मोड़
  •  मामले अन्य फिल्मी सितारों के फंसने की सुगबुगाहट 

नई दिल्ली :

आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में अभी बॅालीवुड की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक-एककर मामले में कई कड़ी जुड़ती जा रही है. फिल्म इंडस्ट्री में सुगबुगाहट है कि यदि मामला और खिंचा तो कई रसूखदार लोगों के नाम उजागर होंगे. ताजा जानकारी के मुताबिक अनन्या पांडे से एनसीबी ड्रग पैड़लर के सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. हालाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. सूत्रों का दावा है कि चैट लीक होने के बाद भी कई सवालों के जवाब देने से अनन्या बच रही है. ऐसे में (NCB)अधिकारियों ने ड्रग पैड़लर के सामने उसे बैठाकर बात-चीत करने के लिए कहा है. जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया का हिस्सा बनी तो बॅालीवुड की कई हस्तियों के चेहरे से मुस्कान गायब हो गई है..

यह भी पढें :प्रेमी की कब्र पर सोती थी प्रेमिका, कब्र खोदी तो पुलिस भी देखकर रह गई हैरान

चैट लीक होने पर बुलाया था दफ्तर 
 अनन्या पांडे और आर्यन खान की चैट लीक होने पर एनसीबी को ड्रग्स केस में न्या क्लू मिल गया. चैट में साफ-साफ लिखा है कि ड्रग्स का इंतजाम हो जाएगा. बस इसी को आधार बनाकर एनसीबी ने चंकी पांडे के घर छापेमारी की. साथ ही शुक्रवार की दोपहर को अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था. हालाकि अभी तक अनन्या से पूछताछ जारी है. एनसीबी से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ सवालों के जवाब देने से अनन्या बच रही है. ऐसे में जहां से ड्रग्स मंगाई गई थी. ड्रग्स पैड़लर को सामने बैठाकर अनन्या से पूछताछ की जाएगी. 

दरअसल, दो अक्टूबर को क्रूज रेव पार्टी में एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॅालीवुड़ किंग खान का बेटा आर्यन खान आर्थर रोड जेल में हैं. कल एक बार फिर उसकी जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज करते हुए. 30 अक्टूबर तक कस्टडी में रहने को कहा है. मामले में रोजाना कई नई कहानी निकलकर सामने आ रही है. सूत्रों का दावा है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मुंबई छोड़कर फरार भी हो चुके हैं.

First Published : 22 Oct 2021, 04:26:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.