logo-image

साउथ इंडस्ट्री के लिए 'Lucky Charm' हैं Rashmika Mandanna, दी दे दनादन ब्लॉकबस्टर्स

ऐसी बहुत कम एक्ट्रेसेस होती हैं जो बेहद कम वक्त में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना एक अलग और नायाब मुकाम हासिल करती हैं. इन्हीं अदाकाराओं में से एक हैं Rashmika Mandanna. रश्मिका ने बहुत ही कम वक्त में लगातार ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं.

Updated on: 31 Dec 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली :

ऐसी बहुत कम एक्ट्रेसेस होती हैं जो बेहद कम वक्त में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना एक अलग और नायाब मुकाम हासिल करती हैं. इन्हीं अदाकाराओं में से एक हैं Rashmika Mandanna. रश्मिका ने बहुत ही कम वक्त में लगातार ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं. साउथ फिल्म अदाकारा रश्मिका मंदाना ने फिल्म इंडस्ट्री में चंद साल पहले ही कदम रखा है. कम ही वक्त में अदाकारा रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ सिनेमा से बाहर आकर तमिल, तेलुगु और अब हिंदी भाषाई लोगों का भी दिल जीत लिया है. रश्मिका मंदाना ने कम वक्त में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. तो चलिए जानते हैं कौन कौन सी वो फ़िल्में रहीं हैं जिनकी वजह से रश्मिका के करियर में जोरदार उछाल आया और वो बन गईं साउथ की हिट लकी चार्म.  

यह भी पढ़ें: इन जगहों पर हसीनाओं से ज्यादा चमके उनके Atrangi कपड़े

पुष्पा 
हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने बंपर कमाई करते हुए ऑल ओवर इंडिया से 200 करोड़ रुपये से ज्यादा अपने हिस्से कर लिए हैं. इसी के साथ ये फिल्म अदाकारा के करियर की पहली हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म (First Higher Grosser Film Of Rashmika Mandanna) बन गई है. दर्शकों ने फिल्म में रश्मिका के अभिनय को खूब सराहा है. बता दें कि, अब ये फिल्म ओटीटी का रुख कर रही है. सामने आई ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म नए साल के मौके पर जनवरी महीने में डिजीटल प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम की जाएगी. 

                                 

सरिलेरू नीकेवरु 
महेश बाबू (Mahesh babu) और रश्मिका मंदाना स्टारर सरिलेरू नीकेवरु (Sarileru Neekevvaru) एक तेलुगु फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. फिल्म ने तेलुगु बॉक्स ऑफिस से करीब 176 करोड़ रुपये कमाए थे. इस फिल्म में एक्शन के साथ साथ कॉमेडी और रोमैंस भी भरपूर था जिसने दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज़ हुई थी. 

                               

गीता गोविंदम 
2018 में आई गीता गोविंदम (Geetha Govindam) फिल्म आज भी लोगों के दिलों पर छपी हुई है. विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) और रश्मिका मंदाना स्टारर ये फिल्म बंपर कमाई करते हुए अपने खाते में 112 करोड़ रुपये जुटाने में सफल रही थी. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इसमें विजय और रश्मिका के बीच की केमिस्ट्री ने लोगों के दिल के तार छेड़ दिए थे. 

                           

किरिक पार्टी 
रश्मिका मंदाना की पहली कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी (Kirik Party) उनके करियर की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर का खिताब मिला था. फिल्म ने कन्नड़ सिनेमा से 41 करोड़ रुपये बटोरे थे. इस फिल्म से रश्मिका ने न सिर्फ लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना शानदार प्रदर्शन किया था कि इसका तेलुगु रीमेक भी बनाया गया था. 

                       

देवदास
रश्मिका साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी काम कर चुकी हैं. रश्मिका ने फिल्म 'देवदास' (Devadas) में नागार्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी. फिल्म ने तेलुगु बॉक्स ऑफिस से 42 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. 

                      

पोगारू 
ध्रुव सरजा स्टारर रश्मिका मंदाना की कन्नड़ फिल्म 'पोगारू' (Pogaru) उनकी टॉप ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म ने कन्नड़ सिनेमा से 38 करोड़ रुपये बटोरे थे. 

                    

वैसे बता दें कि, रश्मिका सिर्फ अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि अपनी फिटनेस से भी जानी जाती हैं. रश्मिका की ख़ास बात जो आम लोगों को उनकी तरफ खींचती हैं वो ये कि एक्ट्रेस अपनी बिं मेकअप की तस्वीरों में भी अपनी क्यूट स्माइल से सभी का दिल जीत ले जाती हैं. रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फैंस भी उनके हर एक पोस्ट का बेसबरी से इंतजार करते हैं और एक एक पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स के रूप में अपना प्यार उनपर बरसाते हैं. बहराल, जल्द ही बॉलीवुड के दर्शकों के लिए भी रश्मिका अपना अनोखा अंदाज लेकर आ रही हैं. रश्मिका के बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरें अब सच होती दिखाई पड़ रहीं हैं.