logo-image

फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना हुईं कन्फर्म, खुद किया खुलासा

फिल्म 'एनिमल' (Animal) में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ रणबीर कपूर भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे.

Updated on: 30 Jun 2022, 11:10 PM

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. उनको एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट करने को मिल रहे हैं, जब से उनकी फिल्म पुष्पा ने सफलता हासिल की है, तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है. अब एक्ट्रेस फिल्म 'एनिमल' (Animal) में अपने एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगी. उनके फैंस को अब उनकी फिल्म का इंतजार है. कुछ समय से उनकी फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर ये खबर आ रही थी कि इसमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी ये तय नहीं हुआ है, लेकिन अब खुद रश्मिका ने कन्फर्म कर दिया है कि वो इस फिल्म में नजर आएंगी.

यह भी जानिए -  फिल्म ओम द बैटल विदिन में आदित्य रॉय कपूर के लुक को देखकर होगी हैरानी

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, 'एनिमल' के निर्माताओं ने 'पुष्पा' में मेरा काम देखने के बाद मुझसे फिल्म के लिए संपर्क किया. मैंने फिल्म के लिए हां कहने से पहले दो बार नहीं सोचा, क्योंकि मुझे विश्वास था कि दर्शकों को मेरा एक नया रूप देखने को मिलेगा.' जब से उनके (Rashmika Mandanna) फैंस ने यह खबर सुनी है तब सो वो काफी ज्यादा खुश हैं. 

बता दें कि फिल्म 'एनिमल' (Animal) में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ रणबीर कपूर भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म का एक वीडियो पोस्टर भी जारी हो चुका है. फिल्म के पोस्टर को लोगों ने काफी पंसद किया है. अब साउथ क्वीन (Rashmika Mandanna) के साथ सांवरिया बॉय के डेब्यू को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट का लेवल हाई है.