logo-image

Animal का फर्स्ट लुक साल के लास्ट डे होगा जारी, Ranbir Kapoor- Rashmika Mandanna की जोड़ी जीत पाएगी दिल?

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर काफी बज बना हुआ है. दर्शक स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 30 Dec 2022, 07:25 PM

highlights

  • 'एनिमल' के फर्स्ट लुक की अनाउंसमेंट डेट आयी सामने
  • रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने जाहिर की एक्साइटमेंट

नई दिल्ली:

Animal First Look : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर काफी बज बना हुआ है. दर्शक स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में फर्स्ट लुक जारी करने की तारीख की अनाउंसमेंट की गई है. जिसमें बताया गया है कि फर्स्ट लुक साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसम्बर को रिवील किया जाएगा. ऐसे में फैंस एक्साइटेड भी हैं. लेकिन साथ ही उनके मन में ये भी सवाल है कि क्या रश्मिका और रणबीर की जोड़ी कमाल दिखा पाएगी?

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt को छोड़कर वादियों में Rashmika Mandanna के साथ दिखे Ranbir Kapoor

फिल्म के फर्स्ट लुक के रिलीज की जानकारी मेकर्स समेत इसमें लीड रोल प्ले करने वाली रश्मिका ने भी शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है, 'क्रेजी...लुकिंग फॉरवर्ड.' वहीं, फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी यह जानकारी साझा की है. उन्होंने लिखा, 'रणबीर कपूर : 'एनिमल' का पहला लुक 31 दिसम्बर को आ रहा है... टीम एनिमल- रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप रेड्डी (अर्जुन रेड्डी, कबीर सिंह) वंगा का पहला कोलैबोरेशन- 31 दिसम्बर की आधी रात को फर्स्ट लुक पोस्टर आउट किया जाएगा...11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी.'

गौरतलब है कि इससे पहले शूटिंग स्पॉट से दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुकीं हैं. जिनमें वे दोनों अपने फैंस के साथ पोज देते दिखाई दिए थे. जबकि वीडियो में वे कॉस्ट्यूम में शूट कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान की उनकी इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद किया गया था. साथ ही लोगों ने दोनों स्टार्स को साथ देखने के लिए एक्साइटमेंट जताई थी. 

यह भी पढ़ें- पति नहीं, Alia Bhatt की चिंताओं को उड़न-छू करने वाले जादूगर हैं Ranbir Kapoor

आपको बताते चलें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी लीड रोल में दिखेंगी. मूवी को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जिनमें तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मल्यालम शामिल है.